28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुठभेड में दो केपीएलटी उग्रवादी मारे गए

दिफू (असम) : असम के कार्बी आंगलांग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड में आज कार्बी पीपुल्स लिबरेशन टाइगर्स (केपीएलटी) के दो उग्रवादी मारे गए जबकि एक उग्रवादी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक एमजे महंता ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और सेना के एक संयुक्त दल ने लांगलाक्शो […]

दिफू (असम) : असम के कार्बी आंगलांग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड में आज कार्बी पीपुल्स लिबरेशन टाइगर्स (केपीएलटी) के दो उग्रवादी मारे गए जबकि एक उग्रवादी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक एमजे महंता ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और सेना के एक संयुक्त दल ने लांगलाक्शो गांव में कल रात अभियान शुरु किया और आज तडके उनपर उग्रवादियों के एक समूह ने गोलीबारी की.
महंता ने बताया कि मुठभेड में दो उग्रवादी घायल हो गए और वे वहां से भाग निकलने में कामयाब रहे. तलाशी अभियान में सुरक्षा बलों ने दोनों को पाया और उन्हें अस्पताल ले गए. वहां उन्हें मृत लाया गया करार दे दिया गया.
उन्होंने बताया कि उनकी शिनाख्त स्वयंभू ‘डिप्टी कमांडर इन चीफ’ आरकोइ बे और स्वयंभू ‘कारपोरल’ जुतांग रोंगफार के रुप में की गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड के दौरान एक उग्रवादी को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने एक एके-47 राइफल और दो पिस्तौल बरामद किए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें