28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनगर में आइएस के झंडे से सेना परेशान

नयी दिल्ली:श्रीनगर में छह अक्तूबर को ईद की नमाज के बाद भड़की हिंसा के दौरान नौहट्टा इलाके में प्रदर्शनकारियों ने आतंकवादी संगठन इसलामिक स्टेट (आइएस) का झंडा लहराया. इस पर भारत विरोधी स्लोगन लिखे थे. इससे सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गये. दिल्ली में आइबी के अधिकारियों की एक उच्चस्तरीय बैठक में इस बाबत चर्चा […]

नयी दिल्ली:श्रीनगर में छह अक्तूबर को ईद की नमाज के बाद भड़की हिंसा के दौरान नौहट्टा इलाके में प्रदर्शनकारियों ने आतंकवादी संगठन इसलामिक स्टेट (आइएस) का झंडा लहराया. इस पर भारत विरोधी स्लोगन लिखे थे. इससे सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गये. दिल्ली में आइबी के अधिकारियों की एक उच्चस्तरीय बैठक में इस बाबत चर्चा हुई.

इस संबंध में गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है. इस मुद्दे पर अभी कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन सुरक्षा एजेंसियां नकाबपोश लोगों की तलाश में जुट गयी हैं, जिन्होंने आइएस का झंडा लहराया था. इस घटना के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गयी हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है, लेकिन सेना ने कहा है कि ऐसी घटना हुई थी.

ये झंडे इराक में आतंक मचानेवाले संगठन आइएस के झंडे के जैसे दिखते हैं. इस घटना से यह संभावना बन रही है कि कश्मीर में एक ऐसा तबका पनप रहा है, जो जिहादियों और उनकी बर्बर आतंकी कार्रवाईयों का समर्थन करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें