32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली में डेंगू से मौत होने पर पांच लाख देने पर एनडीएमसी कर रहा विचार

नयी दिल्ली : दिल्ली में एनडीएमसी अपने क्षेत्र में डेंगू के कारण जान गंवाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के परिजन को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने पर विचार कर रहा है. एनडीएमसी के शीर्ष अधिकारियों ने बताया कि इस तरह के प्रस्ताव पर विचार-विमर्श किया जा रहा है तथा शीघ्र ही निर्णय किया जायेगा. एनडीएमसी […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में एनडीएमसी अपने क्षेत्र में डेंगू के कारण जान गंवाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के परिजन को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने पर विचार कर रहा है.
एनडीएमसी के शीर्ष अधिकारियों ने बताया कि इस तरह के प्रस्ताव पर विचार-विमर्श किया जा रहा है तथा शीघ्र ही निर्णय किया जायेगा.
एनडीएमसी की स्थायी समिति के अध्यक्ष मोहन भारद्वाज ने पीटीआइ को बताया, ‘‘डेंगू एवं मलेरिया समिति के एक सदस्य ने यह प्रस्ताव दिया था. इस पर हाल में स्थायी समिति में विचार किया गया और इसे अब नगर निगम आयुक्त के पास भेजा गया है जो प्रस्ताव की व्यवहार्यता पर विचार कर रहे हैं.’’ इस प्रस्ताव के तहत नगर निगम के अधिकार क्षेत्र में रहने वाले लोगों में से डेंगू से पीड़ित लोगों को अनुग्रह राशि देने की बात है.
राष्ट्रीय राजधानी में डेंगू प्रभावित लोगों की कुल संख्या 100 के करीब पहुंच गयी है तथा अभी तक इस रोग से एक व्यक्ति के जान जाने की खबर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें