28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या के आरोपी ने गृहमंत्री को पहनायी पगड़ी, विवाद

तिरुवनंतपुरम: गृहमंत्री राजनाथ सिंह का नाम एक नये विवाद से जुड़ गया है. खबर है कि पिछले सप्ताह गृहमंत्री राजनाथ सिंह केरल गये थे, जहां उन्हें हत्या के आरोपी ने पगड़ी पहनायी थी. हत्या का आरोपी व्यक्ति राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का सदस्य है. संघ का सदस्य और हत्या का आरोपी व्यक्ति संतोष गृहमंत्री से […]

तिरुवनंतपुरम: गृहमंत्री राजनाथ सिंह का नाम एक नये विवाद से जुड़ गया है. खबर है कि पिछले सप्ताह गृहमंत्री राजनाथ सिंह केरल गये थे, जहां उन्हें हत्या के आरोपी ने पगड़ी पहनायी थी.

हत्या का आरोपी व्यक्ति राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का सदस्य है. संघ का सदस्य और हत्या का आरोपी व्यक्ति संतोष गृहमंत्री से तब मिला था, जब वे पद्मनाभन मंदिर में पूजा के लिए गये थे. जब वे पूजा के बाद मंदिर से बाहर निकले, तो संतोष ने स्थानीय नेताओं की सहमति के बाद राजनाथ सिंह को पगड़ी पहनायी थी. वर्ष 2008 में डीवाईएफआई कार्यकर्ता विष्णु की हत्या हुई थी, संतोष इस हत्याकांड का आरोपी है और फिलवक्त जमानत पर है.

राज्य के गृह मंत्री ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि राजनाथ सिंह की सुरक्षा को लेकर यह गंभीर मसला है, लेकिन केरल पुलिस के पास उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी नहीं थी, इसलिए हम इस मामले में कुछ नहीं कर सकते थे.

वहीं भाजपा की प्रदेश इकाई की ओर से जारी बयान में माकपा पर यह आरोप लगाया गया है कि वह कन्नूर में हुए आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की सीबीआई जांच से घबरा गयी है और अनावश्यक विवाद खड़े कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें