29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उद्धव ने मोदी को याद कराया गुजरात दंगा के बाद बाला साहेब का समर्थन

मुंबई : महाराष्‍ट्र में भाजपा और शिवसेना गंठबंधन अंतिम पड़ाव पर है. किसी भी समय दोनों के बीच टूट की घोषणा हो सकती है. शिवसेना ने आज भाजपा के सामने नया फॉर्मूला दिया है. नये फॉर्मूले के तहत शिवसेना ने खुद के पास 151 सीटें रखी और 119 सीटें भाजपा और 18 सीटें अन्‍य को […]

मुंबई : महाराष्‍ट्र में भाजपा और शिवसेना गंठबंधन अंतिम पड़ाव पर है. किसी भी समय दोनों के बीच टूट की घोषणा हो सकती है. शिवसेना ने आज भाजपा के सामने नया फॉर्मूला दिया है. नये फॉर्मूले के तहत शिवसेना ने खुद के पास 151 सीटें रखी और 119 सीटें भाजपा और 18 सीटें अन्‍य को दिये हैं. इधर इस नये फॉर्मूले को भाजपा ने खारिज कर दिया है.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर हमला भी बोला है. साथ ही उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाल ठाकरे की याद दिलायी है. उद्धव ने कहा कि मोदी जिस समय गुजरात के मुख्‍यमंत्री थे और गुजरात दंगा मामले में फंसते नजर आ रहे थे तो बाला साहेब ने ही आगे आकर उनका सर्पोट किया था. उद्धव ने आज पार्टी कार्यकारी समिति की बैठक में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍हें नीचा समझने की भूल न किया जाए शिवसेना सभी स्‍थिति के लिए तैयार है.

उद्धव ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार है अब उन्‍हें राज्‍य में सरकार बनाने का मौका दिया जाना चाहिए. उन्‍होंने भाजपा को एक नया प्रस्‍ताव दिया है और कहा है कि यह गंठबंधन बचाने का अं‍तिम फैसला है. शिवसेना ने भी भाजपा के साथ गंठबंधन पर फैसला के लिए उद्धव को ही अधिकृत कर दिया है और पार्टी ने फैसला लिया है कि उद्धव जो फैसला लेंगे वह सभी को मंजूर होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें