29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनगर में सेना के विमान व हेलीकॉप्टर पर पथराव

श्रीनगर से अनिल एस साक्षी अलगाववादियों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है. श्रीनगर में उनके उकसावे पर कुछ लोगों ने राहत और बचाव कार्य चला रहे वायुसेना के रोटरी विंग प्लेन पर शनिवार को उड़ान भरते समय पथराव कर दिया. एक जगह जवानों को अपनी रक्षा में हवाई फायरिंग करनी पड़ी. वायु अभियान […]

श्रीनगर से अनिल एस साक्षी

अलगाववादियों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है. श्रीनगर में उनके उकसावे पर कुछ लोगों ने राहत और बचाव कार्य चला रहे वायुसेना के रोटरी विंग प्लेन पर शनिवार को उड़ान भरते समय पथराव कर दिया. एक जगह जवानों को अपनी रक्षा में हवाई फायरिंग करनी पड़ी.

वायु अभियान महानिदेशक एयर मार्शल एसबी देव ने बताया, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग उन्हें बचा रहे हैं, उन्हीं पर हमला किया जा रहा है. लेकिन हम अपना काम नहीं त्यागेंगे. प्रत्येक व्यक्ति तक मदद पहुंचा कर ही दम लेंगे.

मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इसकी निंदा की है. कहा, बाधा उत्पन्न करनेवाले तत्व स्थिति का लाभ उठा कर समस्याएं पैदा कर रहे हैं. उन्हें राहत कार्य में अड़चन नहीं बनना चाहिए. बाढ़ का पानी उतर रहा है, बचाव अभियान तेज हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें