36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस ने केंद्र से जम्मू कश्मीर बाढ़ पीड़तों के लिए हेलिकॉप्टर सेवा बढ़ाने को कहा

श्रीनगर:कांग्रेस ने आज केंद्र से जम्मू कश्मीर के बाढ़ पीडि़तों के लिए हेलिकॉप्टर सेवा बढ़ाने को कहा. इसके साथ ही कांग्रेस ने वहां के हालातों की सही सूचना देने के लिए नोडल अधिकारी नामित करने को कहा है. राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की पार्टी मामलों की […]

श्रीनगर:कांग्रेस ने आज केंद्र से जम्मू कश्मीर के बाढ़ पीडि़तों के लिए हेलिकॉप्टर सेवा बढ़ाने को कहा. इसके साथ ही कांग्रेस ने वहां के हालातों की सही सूचना देने के लिए नोडल अधिकारी नामित करने को कहा है.

राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की पार्टी मामलों की प्रभारी अंबिका सोनी और राज्य कांग्रेस प्रमुख सैफुद्दीन सोज के साथ प्रभावित इलाके का दौरा किया. पार्टी ने यहां 1,000 किलोग्राम राहत सामग्री वितरित की.
आजाद ने कहा कि लोगों को निकालने की कोशिश हो रही है तथा आपूर्ति में और तेजी लाने की जरुरत है. आजाद ने बताया कि उन्होंने गृह सचिव को हालात पर कल तीन बार जानकारी दी और पीएमओ के साथ ही रक्षा मंत्री और गृहमंत्री को ‘‘एसओएस’’ भी भेजा.
आजाद ने कहा कि दो तीन चीजें किये जाने की जरुरत है. सबसे पहले जलमग्न इलाके में लोगों को बचाने के लिए और उन तक जरुरी सामग्री पहुंचाने के लिए हेलिकॉप्टर को सेवा में लगाने की जरुरत है दूसरा अन्य हवाई पट्टी अवंतीपुरा को खोला जाना चाहिए जिससे और विमानों का परिचालन हो सके. उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भी पत्र लिखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें