29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत और पाक के बीच आज फिर होगी फ्लैग मीटिंग

जम्मू:जम्मू- कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाक की और से लगातार हो रहे संघर्ष विराम उल्लंघनों को लेकर भारत की चिंता बनी हुई है. बार-बार बातचीत के बावजूद पाक फायरिंग जारी रखे हुए है.आज फिर से इम मुद्दे पर भारत के सीमा सुरक्षा बल (बीएसफ) और पाक रेंजर्स के बीच दिन में साढे तीन बजे […]

जम्मू:जम्मू- कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाक की और से लगातार हो रहे संघर्ष विराम उल्लंघनों को लेकर भारत की चिंता बनी हुई है. बार-बार बातचीत के बावजूद पाक फायरिंग जारी रखे हुए है.आज फिर से इम मुद्दे पर भारत के सीमा सुरक्षा बल (बीएसफ) और पाक रेंजर्स के बीच दिन में साढे तीन बजे मीटिंग होगी. फ्लैग मीटिंग आरएसपुरा सेक्‍टर में होगी.

यह पहली बार होगा कि जब सेक्टर कमांडेट स्तर की मीटिंग होगी.इस मीटिंग की के लिए पाकिस्तान की ओर से पहल की गई है. बीती रात को सीमा पार से कोई फायरिंग नहीं हुई है.
फलैग मीटिंग में बीएसएफ के डीआईजी और चिनाब रेंजर्स के कमांडर के बीच होगी. फ्लैग मिटिंग में एक बार फिर से सीजफायर उल्लंघन मसले को हल करने की कोशिश रहेगी.
फ्लैग मीटिंग पहली बार 1971 में हुई थी उस मीटिंग की मांग पाक ने की थी.दो दिन पहले भी पहले भी भारत पाक के बीच फ्लैग मीटिंग हुई थी लेकिन उसके कुछ घंटे बाद ही पाक ने सीजफायर उल्लंघन कर फायरिंग की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें