फैजाबाद:युवती का गैंग रेप और मौत,स्थिति तनावपूर्ण

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लखनऊ:फैजाबाद में एक सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आयी है जिसमें युवती की मौत हो गयी है. कल रात को हुई इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी युवक के दूसरे संप्रदाय के होने के कारण स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.फिलहाल गांव में पुलिस तैनात कर दी गयी है. सुल्तानपुर के बार्डर पर फैजाबाद के खंडासा थाना क्षेत्र के अमानीगंज गांव में कल रात कुछ लोगों ने युवती को तब अगवा कर लिया जब वो अपनी छोटी बहन के साथ गांव की दुकान पर सामान लेने जा रही थी.

युवती को जबरदस्ती बोलेरो में खींचकर अगवा कर लिया गया. बोलेरो में तीन युवक बैठे थे. इसकी सूचना छोटी बहन ने घर आकर परिवारजनों को दी. घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है. लडकी के गैंग रेप के बाद उसके दांत तोड़े गये और बाल भी उखाड़े गये. और पीडित युवकी के सीने पर जख्म भी पाये गये हैं.

काफी खोजबीन के बाद आज सुबह करीब चार बजे लड़की अचेतावस्था में मिली. वह अचेतावस्थआ में बाराबंकी के सफदरगंज क्षेत्र में सड़क किनारे पड़ी हुई थी. युवती कोलखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी.

लड़की की मौत की खबर जैसे ही गांव में पहुंची वहां का माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया.मामले के तनावपूर्ण होने की की वजह यह है कि आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है. इस वजह से वहां के हिंदूवादी संगठन भी सक्रिय हो गये हैं.

पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य दो लोगों की तलाश की जा रही है. मामले की तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी गांव में ही है.

फैजाबाद मामले में नदीम शख्स नाम के युवक का नाम लिये जाने और पुलिस द्वारा परिवार को हिंदू परंपरा से युवती का अंतिम संस्कार से रोके जाने के बाद स्थितियां और तनावपूर्ण हो गयी है. लड़की के भाई ने बताया कि देर रात लडकी को दफना दिया गया है इससे लोगों में काफी रोष है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें