35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नायडू ने की सोनिया की आलोचना,सांप्रदायिक हिंसा टिप्पणी मामला

नयी दिल्ली:केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने भाजपा सरकार को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विवादास्पद बयान की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि पार्टी को ऐसे निराधार आरोप लगाने से पहले सोच लेना चाहिये. वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, कांग्रेस और सांप्रदायिकता साथ-साथ चलते हैं. यह कांग्रेस पार्टी की विभाजनकारी राजनीति और सांप्रदायिक […]

नयी दिल्ली:केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने भाजपा सरकार को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विवादास्पद बयान की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि पार्टी को ऐसे निराधार आरोप लगाने से पहले सोच लेना चाहिये.

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, कांग्रेस और सांप्रदायिकता साथ-साथ चलते हैं. यह कांग्रेस पार्टी की विभाजनकारी राजनीति और सांप्रदायिक एजेंडा है जो देश को इस स्थिति में ले आया है.

कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों पर उनकी प्रतिक्रिया पूछे जाने पर संसद के बाहर संवाददाताओं से उन्होंने कहा, यही कारण है कि कांग्रेस को हालिया चुनावों में गंभीर झटका लगा है और उन्हें आत्मनिरीक्षण करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे निराधार आरोप लगाया जाना बंद किया जाना चाहिए.

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित एक विशेष सम्मेलन को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार के सत्तासीन होने के बाद से देश में सांप्रदायिक हिंसा में बढोतरी हुई है और आरोप लगाया कि यह सब जनता को बांटने के लिए जानबूझकर किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें