37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवती ने एंटी CAA रैली में लगाया ”पाकिस्तान जिंदाबाद” का नारा, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

बेंगलुरु: एमआईएएमआईएम द्वारा नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ आयोजित की गयी रैली में एक युवती ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा. युवती को गिरफ्तार कर लिया गया था और अब उसे कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली युवती का नाम अमूल्य है. औवेसी […]

बेंगलुरु: एमआईएएमआईएम द्वारा नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ आयोजित की गयी रैली में एक युवती ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा. युवती को गिरफ्तार कर लिया गया था और अब उसे कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली युवती का नाम अमूल्य है.

औवेसी ने भी की थी नारे की निंदा

अमूल्य पर देशद्रोह के मामले में आरोप लगाया गया है. इससे पहले मजिस्ट्रेट ने उसे जमान देने से इंकार करते हुए कहा था कि, युवती को 23 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में रखा जाए. हालांकि अब ये मियाद बढ़ाकर 14 दिन की कर दी गयी है. बता दें कि युवती ने जब ये नारा लगाया, उस समय मंच पर एमआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे.

हालांकि उन्होंने युवती को रोका और इसकी निंदा की. औवेसी ने कहा कि युवती हमारे साथ शामिल नहीं है. भारत हमारे लिए जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा.

जानिए युवती के पिता ने क्या कहा

अब इस मामले में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली युवती अमूल्य के पिता का बयान भी सामने आ गया है. मीडियाकर्मियों से बातचीत में अमूल्य के पिता ने कहा कि वो विशेष समुदाय के कुछ लोगों के प्रभाव में थी. मैंने उसे ऐसी गतिविधियों से दूर रहने को कहा था लेकिन उसने मेरी बात नहीं सुनी. जानकारी के मुताबिक जब अमूल्य ने ये नारा लगाया. मंच में उसके आसपास खड़े कुछ युवाओं से उसकी हाथापाई भी हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें