25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हार के बाद कांग्रेस में रार, अब माकन-मिलिंद में ‘ ट्‌विटर वार’

नयी दिल्ली :दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में कलह शुरू हो गया है. पार्टी के नेता एक दूसरेपरआरोप-प्रत्यारोपलगारहेहैं. ताजा मामलाा अजय माकन और मिलिंद देवड़ा के बीच ट्विटर पर हुईभिड़ंत का है. दरअसल दिल्ली चुनाव में कांग्रेस पार्टी एकबार फिर जीरों पर सिमट गयी है. पार्टी हार के कारणों का विश्लेषण […]

नयी दिल्ली :दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में कलह शुरू हो गया है. पार्टी के नेता एक दूसरेपरआरोप-प्रत्यारोपलगारहेहैं. ताजा मामलाा अजय माकन और मिलिंद देवड़ा के बीच ट्विटर पर हुईभिड़ंत का है.

दरअसल दिल्ली चुनाव में कांग्रेस पार्टी एकबार फिर जीरों पर सिमट गयी है. पार्टी हार के कारणों का विश्लेषण करने में लगी हैं, वहीं पार्टी नेता मिलिंद देवड़ा ने आपके विकास मॉडल के बारे में ट्वीटकर दिया, जिसके जवाब में दिल्ली कांग्रेस केपूर्व अध्यक्ष अजय माकन ने देवड़ा पर निशाना साधा.

माकन ने लिखा, मेरे भाई क्या आप कांग्रेसछोड़ रहे हैं, नहीं तो यह कुछ फैक्ट है जिसे आप देख लें.

इससे पहले भी दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार को लेकर पार्टी में घमासान मचा है. पार्टी नेता पीचिदंबरम के ट्‌वीट पर शर्मिष्ठामुखर्जी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. वहीं दिल्ली के पूर्व प्रभारी पीसी चाको भी हार के लिए शीला दीक्षित को जिम्मेदार ठहरा चुके है, जिसको लेकर भी काफी विवाद हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें