36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले केजरीवाल- मैं आतंकवादी हूं या दिल्ली का बेटा यह जनता फैसला ले

नयी दिल्ली : मैं आतंकवादी हूं, या दिल्ली का बेटा हूं. यह फैसला मैं दिल्ली की जनता पर छोड़ता हूं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर निशाना साधा. केजरीवाल ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के आतंकवादी कहने की मीडिया खबरों को ट्विटर पर साझा किया था. इसी मुद्दे पर आज […]

नयी दिल्ली : मैं आतंकवादी हूं, या दिल्ली का बेटा हूं. यह फैसला मैं दिल्ली की जनता पर छोड़ता हूं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर निशाना साधा. केजरीवाल ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के आतंकवादी कहने की मीडिया खबरों को ट्विटर पर साझा किया था. इसी मुद्दे पर आज केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

केजरीवाल ने कहा, भाजपा वाले मुझे आतंकवादी कह रहे हैं. मैंने दिल्ली के विकास के लिए काम किया है. स्कूल खोले, अस्पताल में बेहतर सुविधा दी, दिल्ली के बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा का इंतजाम किया, दिल्ली के रहने वाले सिपाही जो शहीद हो जाते हैं उनके बाद मैंने उनके परिवार का ध्यान रखने का फैसला लिया, मैंने अपने बारे में नहीं सोचा, अपने परिवार के बारे में नहीं सोचा. मैंने अपना सबकुछ देश के लिए दे दिया क्या एक आतंकवादी यह सब करता है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैं आईआईटी खड़गपुर से पढ़कर निकला था मेरे नंबर अच्छे थे. मैं चाहता तो विदेश जा सकता था. मेरी क्लास के बहुत सारे लोग विदेश चले गये. मैं समझता था कि इस देश को ठीक करना है तो हमें ही करना है. कई लोगों का मानना था कि इस देश में बहुत कमियां है. मैंने इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी छोड़ी भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन में हिस्सा लिया, क्या कोई आतंकी ऐसा करता है. मैंने देश के बड़े- बड़े लोगों के भ्रष्टाचार का खुलासा किया क्या कोई आतंकवादी ऐसा करता है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, मैं डायबटीज का मरीज हूं. मैंने इस हालत में दो बार अनशन किया. डॉक्टरों ने कहा था कि केजरीवाल 24 घंटे से ज्यादा जिंदा नहीं रहेगा. इन पांच सालों के अंदर मुझे प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. मैं कल शाम को जब घर गया तो मां – बाप इंतजार कर रहे थे. उन्हें बहुत दुख हुआ कि इस तरह का बयान आ रहा है. मैंने पांच सालों में दिल्ली वालों का बेटा बनकर परिवार की जिम्मेदारी उठाने की कोशिश की है.
इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल के साथ "आप " नेता संजय सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने कहा इस बयान से लोगों को दुख पहुंचा है. इस बयान पर चुनाव आयोग को सख्ती से निपटना चाहिए. यह दिल्ली के दो करोड़ लोगों का अपमान है जिनकी केजरीवाल जी ने सेवा की है. हम इस बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत कर रहे हैं. हम चुनाव आयोग से सख्त से सख्त कार्रवाई की उम्मीद करते हैं. प्रवेश वर्मा, मनोज तिवारी सहित भाजपा के नेताओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें