28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्रकार पर ”आपत्तिजनक” पोल के लिए एडिटर्स गिल्ड ने की भाजपा आइटी सेल प्रमुख की निंदा

नयी दिल्ली : एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई के बारे में आपत्तिजनक ऑनलाइन पोल करने पर भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय की शनिवार को निंदा की और उनसे इसे वापस लेने की मांग की, जबकि सत्तारूढ़ पार्टी से आग्रह किया कि वह इस मामले पर अपने पदाधिकारी को सख्ती […]

नयी दिल्ली : एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई के बारे में आपत्तिजनक ऑनलाइन पोल करने पर भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय की शनिवार को निंदा की और उनसे इसे वापस लेने की मांग की, जबकि सत्तारूढ़ पार्टी से आग्रह किया कि वह इस मामले पर अपने पदाधिकारी को सख्ती से चेताए.

मालवीय ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोल शुरू करते हुए सवाल किया कि क्या राजदीप सरदेसाई को आइएसआइएस के लिए पीआर संभालना चाहिए. एडिटर्स गिल्ड ने एक बयान में कहा कि उसने सत्तारूढ़ भाजपा के आइटी प्रकोष्ठ के प्रमुख मालवीय के निंदनीय कृत्य पर गौर किया, जिसमें उन्होंने सरदेसाई के बारे में आक्रामक और बिना सबूत के आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पोल किया था.

इसमें कहा गया है कि ट्विटर पर पोल न सिर्फ बेतुका था बल्कि एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष सरदेसाई की ईमानदारी और देशभक्ति पर भी सवाल उठाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें