29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

NRC को आंध्र प्रदेश की भी ‘ना’, CM जगन मोहन रेड्डी ने कही यह बात…

कडप्पा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का विरोध करती है और इसे राज्य में लागू नहीं करेगी. कडप्पा में विकास कार्यों का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार एनआरसी के खिलाफ […]

कडप्पा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का विरोध करती है और इसे राज्य में लागू नहीं करेगी.

कडप्पा में विकास कार्यों का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार एनआरसी के खिलाफ है.

रेड्डी ने कहा, सोमवार को मेरे यहां पहुंचने के बाद, अल्पसंख्यक समुदाय के कई सदस्यों ने मुझसे मुलाकात की और गुजारिश की कि मैं एनआरसी पर बयान दूं. मैंने उन्हें साफ-साफ कह दिया है कि राज्य इसका समर्थन नहीं करेगी.

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री अमजत बाशा ने कुछ दिन पहले इस मुद्दे पर एक बयान दिया था. जगन ने अल्पसंख्यकों को कहा कि हम एनआरसी के खिलाफ हैं और इसको समर्थन करने का सवाल ही नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें