20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट ने की आत्महत्या

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है. बताया जाता है कि अधिकारी ने अपने प्राइवेट हथियार से अपनी जान ले ली. अनंतनाग में यह घटना गुरुवार को हुई. शुरुआती जांच में पता चला है कि पारिवारिक विवाद की वजह से असिस्टेंट कमांडेंट एम अरविंद ने […]

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है. बताया जाता है कि अधिकारी ने अपने प्राइवेट हथियार से अपनी जान ले ली. अनंतनाग में यह घटना गुरुवार को हुई. शुरुआती जांच में पता चला है कि पारिवारिक विवाद की वजह से असिस्टेंट कमांडेंट एम अरविंद ने खुद को गोली मार ली.

सोशल मीडिया में बताया गया कि सीआरपीएफ कैंप में जीवनस्तर से जुड़ी कुछ समस्याओं की वजह से उसने आत्महत्या की. हालांकि, केंद्रीय बल ने ट्वीट करके ऐसी खबरों का खंडन किया है. इसमें कहा गया है कि लिविंग कंडीशन के बारे में सोशल मीडिया में जो खबरें चल रही हैं, वह सही नहीं हैं.

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि असिस्‍टेंट कमांडेंट की आत्‍महत्‍या की खबर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें उड़ने लगी. कहा गया कि कमांडेंट ने सुरक्षा बल की ओर से मुहैया करायी गयी रहन-सहन की खराब व्‍यवस्‍था से तंग आकर अपनी जान दे दी. हालांकि, सीआरपीएफ ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें