34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ED के सामने पेश हुए मनसे नेता राज ठाकरे, मुंबई में सुरक्षा बढ़ाई गयी

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे आज ईडी के सामने पेश हुए. उनकी पेशी को लेकर शहर में प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है. ईडी ने राज ठाकरे को आज पेश होने का आदेश दिया था. राज ठाकरे ईडी के सामने पेश होने के लिए अपनी बेटी और बेटे के साथ […]

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे आज ईडी के सामने पेश हुए. उनकी पेशी को लेकर शहर में प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है. ईडी ने राज ठाकरे को आज पेश होने का आदेश दिया था.

राज ठाकरे ईडी के सामने पेश होने के लिए अपनी बेटी और बेटे के साथ निकल गये हैं. मनसे कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन सतर्क है. आज सुबह मनसे नेता संदीप देशपांडे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.ज्ञात हो कि कोहिनूर सीटीएनएल इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी में आईएल एंड एफएस द्वारा 450 करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश और कर्ज से जुड़ी कथित अनियमियतताओं की जांच के सिलसिले राज ठाकरे को नोटिस किया गया है.

राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि हमें परेशानियों से घबराना नहीं चाहिए. हम पहले भी परेशानियां झेल चुके हैं और उससे उबरे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें