36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kerala Floods: मौत के बाद भी अपने कलेजे के टुकड़े को कसकर थामे रही मां

मलप्पुरम (केरल): केरल के कोट्टाकुन्नू के पास बचावकर्मी एक मृत मां और उसके मृत बच्चे के मर्मस्पर्शी दृश्य को देखकर खुद के आंसू रोक नहीं पाये. दो दिन पहले इस क्षेत्र में अभूतपूर्व बाढ़ आयी थी और भीषण भूस्खलन हुआ था. बचाव कार्य एवं तलाश अभियान में जुटे कर्मियों ने कोट्टाकुन्नू के पास महिला और […]

मलप्पुरम (केरल): केरल के कोट्टाकुन्नू के पास बचावकर्मी एक मृत मां और उसके मृत बच्चे के मर्मस्पर्शी दृश्य को देखकर खुद के आंसू रोक नहीं पाये. दो दिन पहले इस क्षेत्र में अभूतपूर्व बाढ़ आयी थी और भीषण भूस्खलन हुआ था.

बचाव कार्य एवं तलाश अभियान में जुटे कर्मियों ने कोट्टाकुन्नू के पास महिला और उसके बच्चे का शव निकाला. मृत मां ने अपने कलेजे के टुकड़े के हाथ को कसकर पकड़ा हुआ था.

समझा जाता है कि शुक्रवार दोपहर गीतू नामक यह महिला (21) अपने डेढ़ साल के बेटे ध्रुव का हाथ थामे हुए अचानक बाढ़ और भूस्खलन की चपेट में आ गयी. कई घंटे के तलाश अभियान के बाद रविवार को बचावकर्मियों ने सरत की पत्नी गीतू और उसके बच्चे का शव बरामद किया.

स्थानीय लोगों और बचाव अधिकारियों के लिए यह दृश्य देखना बड़ा मर्मस्पर्शी था. मां और बच्चा कीचड़ में दबे थे और दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा था. इस घटना में सरत बच गया.

हालांकि सोमवार को उसकी मां सरोजिनी का भी शव बरामद कर लिया गया. सरत और उसका परिवार मलप्पुरम के कोट्टाकुन्नू में किराये के मकान में रहता था. पिछले सप्ताह भारी बारिश और भूस्खलन की घटना के कारण इलाके में चौतरफा तबाही का मंजर नजर आ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें