29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामदेव का विवादित बयान,कहा,सारे धर्म का मूल वेद और हिंदुत्‍व

नयी दिल्‍ली : योग गुरु बाबा रामदेव जिनका विवादों से पुराना लगाव रहा है. एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. रामदेव ने एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सारे धर्म का मूल वेद और हिंदुत्‍व है. रामदेव के इस बयान से विवाद बढ़ने की आशंका है. रामदेव ने कार्यक्रम […]

नयी दिल्‍ली : योग गुरु बाबा रामदेव जिनका विवादों से पुराना लगाव रहा है. एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. रामदेव ने एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सारे धर्म का मूल वेद और हिंदुत्‍व है. रामदेव के इस बयान से विवाद बढ़ने की आशंका है.

रामदेव ने कार्यक्रम के दौरान पाकिस्‍तान की ओर से की जा रही सीजफायर उल्‍लंघन मामले में भी अपना पक्ष रखा. उन्‍होंने इस मामले में नरेंद्र मोदी सरकार से जल्‍द कोई ठोस कार्रवाई करने की मांग की. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान को सबक सीखाना चाहिए. पाकिस्‍तान मामले में मोदी जो कदम उठाएंगे देश उनके साथ खड़ा है.

कार्यक्रम में रामदेव ने नरेंद्र मोदी की जम कर प्रशंसा की. उन्‍होंने मोदी को साधू की संज्ञा दी. उन्‍होंने कहा,मुझसे लोग पूछते हैं कि क्‍या नरेंद्र मोदी अपनी अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे? मैं लोगों को मोदी की ओर से आश्‍वस्‍त करना चाहता हूं कि विचारों और दृष्टिकोण के लिहाज से वह साधू हैं और वह देश के भविष्‍य को निश्‍चित रूप से बदलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें