37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारी गई महिला नक्सली, तलाशी अभियान जारी

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने एक नक्सली शिविर को ध्वस्त कर दिया. मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को मार गिराया. डब्बाकोंटा के जंगलों में हुआ मुठभेड़ राज्य के नक्सल विरोधी अभियान के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुंदरराज पी. ने बताया कि सोमवार शाम नक्सल विरोधी अभियान में केंद्रीय रिजर्व पुलिस […]

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने एक नक्सली शिविर को ध्वस्त कर दिया. मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को मार गिराया.

डब्बाकोंटा के जंगलों में हुआ मुठभेड़
राज्य के नक्सल विरोधी अभियान के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुंदरराज पी. ने बताया कि सोमवार शाम नक्सल विरोधी अभियान में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन के जवान एसटीएफ और डीआरजी की संयुक्त टीम के साथ रवाना हुये थे. जानकारी के मुताबिक जब दल चिंतागुफा थानाक्षेत्र के डब्बाकोंटा के जंगली इलाके में पहुंचा तो पहले से घात लगाए नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जवानों ने तुरंत मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई की. दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली भाग निकले.
इलाके में तलाशी अभियान जारी
कार्रवाई के बाद जवानों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया. घटनास्थल की तलाशी के दौरान गश्ती दल को वर्दीधारी महिला नक्सली का शव, एक इंसास राइफल और कैंप में रखा हुआ कुछ सामान मिला है. सुंदरराज ने बताया कि घटनास्थल पर बिखरे हुये खून को देखकर लगता है कि गोलीबारी में हताहत होने वाले नक्सलियों की संख्या ज्यादा हो सकती है. उन्होंने बताया कि मारी गयी महिला नक्सली की पहचान फिलहाल नहीं हो पायी है. तलाशी अभियान अभी भी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें