27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस को झटका, नारायण राणे ने छोडा मंत्री पद, पार्टी में बनें रहेंगे

मुंबईः महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री पृथ्‍वीराज चौहान से नाराजगी के कारण आज अपने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया. सोमवार को दापहर एक बजे राणे ने मुख्‍यमंत्री से मिलकर इस्‍तीफा सौंप दिया. जानकारी के अनुसार राणे ने केवल मंत्री पद छोडा है, वे पार्टी में एक कार्यरर्ता के रूप में बनें रहेंगे. पिछले कई दिनों से […]

मुंबईः महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री पृथ्‍वीराज चौहान से नाराजगी के कारण आज अपने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया. सोमवार को दापहर एक बजे राणे ने मुख्‍यमंत्री से मिलकर इस्‍तीफा सौंप दिया. जानकारी के अनुसार राणे ने केवल मंत्री पद छोडा है, वे पार्टी में एक कार्यरर्ता के रूप में बनें रहेंगे. पिछले कई दिनों से पार्टी के शिर्ष नेतृत्‍व पर सवाल उठाते हुए राणे ने इस्‍तीफे की पेशकश की थी.

इस दौरान मुख्‍यमंत्री चौहान ने राणे को मनाने का हर संभव प्रयास किया लेकिन वे किसी भी शर्त पर मानने को तैयार नहीं हुए. सोमवार को सुबह ही मुख्‍यमंत्री चव्‍हान ने राणे से बात कर उन्‍हें इस्‍तीफा नहीं देने को कहा, लेकिन राणे ने मुख्‍यमंत्री की बात नहीं मानी और आखिरकार इस्‍तीफा दे दिया. कयास लगाये जा रहे हैं कि राणे मुख्‍यमंत्री का कार्यशैली से संतुष्‍ट नहीं थे.

राणे का आरोप था कि मुख्‍यमंत्री की कार्यशैली जनता को विश्‍वास में नहीं ले पा रही है. इस नेत़ृत्‍व से पार्टी को नुकसान उठाना पड सकता है. राणे ने कहा था कि चव्‍हान के नेतृत्‍व में अगर पार्टी विधानसभा में हार जायेगी और जो हाल लोकसभा में हुआ है, वहीं विधानसभा में होगा. इसलिए शिर्ष नेतृत्‍व को बदलदिया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें