38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमेठी में स्मृति ईरानी के पैरों पर गिर कर महिला में मांगा न्याय

अमेठी : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने अमेठी में उस गांव का दौरा किया जिसे गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोद लिया था. दोनों ने सुरेंद्र सिंह के परिजनों से भी मुलाकात की जिसकी पिछली महीने हत्या कर दी गयी थी. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने […]

अमेठी : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने अमेठी में उस गांव का दौरा किया जिसे गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोद लिया था. दोनों ने सुरेंद्र सिंह के परिजनों से भी मुलाकात की जिसकी पिछली महीने हत्या कर दी गयी थी. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, मैं सुरेंद्र सिंह को बहुत अच्छी तरह जानता था मैं 2014 में पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम करने अमेठी आया था और उनके साथ 20 – 22 दिनों का वक्त गुजारा था.

एक स्थानीय महिला स्मृति ईरानी से मुलाकात के दौरान मंच पर उनके पैरों में गिर गयी और न्याय की गुहार लगाने लगी महिला ने अपने परिजनों पर ही जमीन हड़पने का आरोप लगाया. स्मृति ने पूरे मामले की जानकारी ली और न्याय दिलाने का भरोसा दिया. स्मृति ईरानी ने इस मौके पर कहा, किसी ने यह कल्पना नहीं की थी कि एक साधारण परिवार की महिला को यह अवसर मिलेगा की वह आपका प्रतिनिधित्व कर पायेगी. इस क्षेत्र में नामदार की पकड़ मजबूत थी यहां के लोग जानते हैं कि पांच सालों में नामदार इस क्षेत्र में नहीं आयेगा फिर भी उसका समर्थन करते थे.
समाजिक आंदोलन चला जहां सभी लोग पोलिंग बूथ तक पहुंचे कमल के निशान पर बटन दबाया. लोगों ने यह संदेश दिया कि लोकतंत्र नामदारों के लिए नहीं बनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें