J&K : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, पुलवामा में चार आतंकी ढेर, हथियार लेकर फरार दो SPO का भी सफाया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

-अनिल एस साक्षी-
जम्‍मू :
सुरक्षाबलों ने पुलवामा में 12 घंटों के भीतर जैश-ए-मुहम्‍मद के चार आतंकियों को ढेर कर दिया. इनमें वे दो विशेष पुलिस अधिकारी भी शामिल है जो अपने हथियार लेकर कल ही फरार हुए थे और आतंकियों से जा मिले थे.

पुलवामा के लासिपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार दोपहर से मुठभेड़ जारी थी जिसमें शुक्रवार सुबह दो भगोड़े एसपीओ सहित चार आतंकी मारे गये. इनके पास से हथियार व गोला बारूद बरामद हुआ है. गुरुवार दोपहर पुलवामा के पंजरण लासिपोरा इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

J&K : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, पुलवामा में चार आतंकी ढेर, हथियार लेकर फरार दो SPO का भी सफाया


हथियार लेकर भागने वाले दोनों एसपीओ.

वहीं दूसरी तरफ इस मुठभेड़ के शुरू होते ही दो एसपीओ रायफल लेकर पुलिस लाइन से गायब हो गये जो बाद में आतंकियों के साथ मिलकर सुरक्षाबलों पर फायरिंग करने लगे, जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गुरुवार शाम को ही मार गिराया.

वहीं एक आतंकी संग दो भगौड़े एसपीओ को शुक्रवार सुबह घेराबंदी के दौरान मार गिराया गया. आतंकियों की पहचान पंजरण पुलवामा के रहने वाले अशिक अहमद, अरिहाल पुलवामा के रहने वाले इमारान अहमद व भगौड़े एसपीओं में तुजान पुलावामा के रहने वाले शब्बीरअहमद व शोपियां के सलमान खान के रूप में हुई है.

मारे गये चारों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गये हैं. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद भी बरामद हुआ है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे. सेना की राष्ट्रीय रायफल, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें