27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलवामा आतंकी हमला : पीएम मोदी ने डोभाल से की बात, कहा, व्यर्थ नहीं जायेगा जवानों का बलिदान

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले को घृणित एवं निंदनीय कृत्य बताते हुए वृहस्पतिवार को कहा कि हमारे वीर सुरक्षा कर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा. इधर उन्‍होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से बात की. डोभाल भी कश्मीर के सुरक्षा हालातों पर नजर […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले को घृणित एवं निंदनीय कृत्य बताते हुए वृहस्पतिवार को कहा कि हमारे वीर सुरक्षा कर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा. इधर उन्‍होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से बात की. डोभाल भी कश्मीर के सुरक्षा हालातों पर नजर बनाए हुए हैं, सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें हालात की जानकारी दी है.

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि सीआरपीएफ कर्मियों पर हमला घृणित कृत्य है. मैं इस कायराना हमले की कड़ी निंदा करता हूं. मोदी ने कहा, हमारे वीर सुरक्षा कर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलवामा हमले से उत्पन्न स्थिति के बारे में गृह मंत्री राजनाथ सिंह एवं शीर्ष अधिकारियों से बात की है. उन्होंने कह कि पूरा देश वीर शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. उन्होंने कहा कि वह इस घटना में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

इसे भी पढ़ें…

J&K : पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, 30 जवान शहीद, गृह मंत्री ने राज्‍यपाल से की बात

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 30 जवान शहीद हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों के अनुसार जैश के आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों को ले जा रही बस को टक्कर मार दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें