34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किश्तवाड़ में भाजपा सचिव आैर उनके भाई की गोली मारकर हत्या

किश्तवाड़ : जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में गुरुवार की रात आतंकवादियों ने गोली मारकर दो भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी. दोनों भाजपा कार्यकर्ता सहोदर भाई थे. आतंकियों ने प्रदेश भाजपा सचिव अनिल परिहार आैर उनके भाई अजीत परिहार को काफी नजदीक से गोली मारी. दोनों की माैत मौके पर ही हो गयी. यह […]

किश्तवाड़ : जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में गुरुवार की रात आतंकवादियों ने गोली मारकर दो भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी. दोनों भाजपा कार्यकर्ता सहोदर भाई थे. आतंकियों ने प्रदेश भाजपा सचिव अनिल परिहार आैर उनके भाई अजीत परिहार को काफी नजदीक से गोली मारी. दोनों की माैत मौके पर ही हो गयी. यह जानकारी प्रदेश भाजपा महासचिव अशोक कौल ने दी.

जानकारी के मुताबिक, अनिल परिहार और उनके भाई को किश्तवाड़ के उनके घर के बाहर गोली मारी गयी. सूत्रों के मुताबिक, आतंकियों इस घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब दोनों भाई अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. घटना को अंजाम देने के बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गये. इस घटना के बाद सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवानों को मौके पर भेजा गया है, वहीं एहतियात के तौर पर जिले में कर्फ्यू लगादिया गया है. मृतक परिहार परिवार मूल रूप से किश्तवाड़ के रहनेवाले.अनिल परिहार ने साल 2008 मेंकिश्तवाड़ से नेशनल पैंथर्स पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. राज्य सरकार ने अनिल परिहार को सुरक्षा भी मुहैया करवायी थी.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा, गुरुवार को रातआठ बजे के करीब आतंकियों ने दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने के बाद दोनों भाइयों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच पायी. परिहार की मौत पर दुख जताते हुए एनसीपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने संवेदना व्यक्त की. उमर ने घटना के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, यह एक बुरी खबर है. मेरी संवेदनाएं अनिल और अजीत परिहार के परिवार और उनके साथियों के साथ है. ईश्वर दोनों ही मृतकों की आत्मा को शांति दे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें