31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीबीएसइ पर्चा लीक : अगले सप्ताह हो सकता है परीक्षा की तारीखों का एलान

नयी दिल्ली : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अगले सप्ताह के शुरू में 10वीं व 12वीं की रद्द हुई परीक्षा की तारीखों का एलान कर सकता है. ध्यान रहे कि बुधवार को सीबीएसइ ने 12वीं अर्थशास्त्र व 10वीं के गणित की परीक्षा रद्द करने का एलान किया था और पुन: नयी परीक्षा अायोजित करने का फैसला […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अगले सप्ताह के शुरू में 10वीं व 12वीं की रद्द हुई परीक्षा की तारीखों का एलान कर सकता है. ध्यान रहे कि बुधवार को सीबीएसइ ने 12वीं अर्थशास्त्र व 10वीं के गणित की परीक्षा रद्द करने का एलान किया था और पुन: नयी परीक्षा अायोजित करने का फैसला किया था. मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने खुद कहा है कि सोमवार या मंगलवार को परीक्षा की नयी तारीखों का एलान होगा.

कहा जा रहा है कि बृहस्पतिवार को सीबीएसइ में एक बैठक भी हुई थी, जिसमें परीक्षा की तारीखों पर चर्चा हुई.हालांकिआज शुक्रवार को गुडफ्राइडे की छुट्टी है, इसकारण तारीखों के एलान की कम संभावना है. यूंंभी बोर्ड ने एक सप्ताह के अंदरनयीतारीखों के एलान की बात कहीथी.

इस मामले में एसआइटी ने अबतक 18 छात्र सहित 34 लोगों से पूछताछ की है. इसमें 11 विभिन्न स्कूलों के छात्र, सात विभिन्न कॉलेजों के छात्र, पांच ट्यूटर व दो अन्य लोग शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें