29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मिशन 2019 फतह करने के लिए भाजपा करेगी राष्‍ट्र रक्षा महायज्ञ, J&K और डोकलाम से लायी जाएगी मिट्टी

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी अभी से 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गयी है. देश के माहौल को अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा दिल्‍ली में राष्‍ट्र रक्षा महायज्ञ करने वाली है. यज्ञ लाल किले के पास किया जाएगा. यज्ञ के लिए मिट्टी भारतीय सीमा से लाये जाएंगे. जम्‍मू-कश्‍मीर और डोकलाम […]

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी अभी से 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गयी है. देश के माहौल को अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा दिल्‍ली में राष्‍ट्र रक्षा महायज्ञ करने वाली है. यज्ञ लाल किले के पास किया जाएगा.

यज्ञ के लिए मिट्टी भारतीय सीमा से लाये जाएंगे. जम्‍मू-कश्‍मीर और डोकलाम से मिट्टी यज्ञ में शामिल किये जाएंगे. आज गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जल-मिट्टी रथ को हरी झंडी दिखाकर यात्रा की शुरुआत की.

इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि हम दूसरे देशों में रहने वाले लोगों के दिल में दहशत पैदा करने के लिए बलवान नहीं बनना चाहते, बल्कि हम विश्व गुरु बनना चाहते हैं. हम इस रथ यात्रा के माध्‍यम से देश के सीमाओं की मिट्टी और चार धाम के जल को संग्रह करेंगे और यज्ञ में शामिल किया जाएगा. उन्‍होंने कहा, देश की एकता और अखंडता के लिए महा यज्ञ किया जा रहा है. गौरतलब हो कि यज्ञ 18 मार्च से 25 मार्च तक आयोजित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें