27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कही ”गंदी बात”…!

आज (17 सितंबर) को हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाई संदेशों का तांता लगा है, वहीं कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपने एक ट्वीट में उनके लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल किया है. दरअसल, रविवार को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय […]

आज (17 सितंबर) को हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाई संदेशों का तांता लगा है, वहीं कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपने एक ट्वीट में उनके लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल किया है.

दरअसल, रविवार को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी का यह ट्वीट उस समय आया, जब पीएम मोदी गुजरात में सरदार सरोवर बांध का लोकार्पण कर रहे थे.

किसी कांग्रेसी नेता द्वारा पीएम मोदी के लिए अपशब्दों के इस्तेमाल का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पूर्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया था.

मनीष तिवारी ने पहले एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पीएम मोदी विदेश दौरे पर राष्ट्रगान के बीच में गलती से चल पड़ते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष तिवारी ने पीएम मोदी कीदेशभक्ति पर सवाल उठातेहुए उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की है.

मनीष तिवारी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि पीएम मोदी को आप देशभक्ति न सिखाएं. खुद महात्मा गांधी भी उन्हें नहीं सिखा सकते. मोदी जी के डीएनए में है. बस देख लिया कि आप कितना नीचे गिर सकते हो.

फिर क्या था? इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनीष तिवारी ने बेहद अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.

मनीष तिवारी का यह ट्वीट देख लोगों का गुस्सा भड़क गया. सोशल मीडिया पर लोगों ने मनीष तिवारी को प्रधानमंत्री के खिलाफ इस्तेमाल की गयी अभद्र भाषा के लिए जम कर लताड़ा.

लोग यह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करनेवाला व्यक्ति दिग्गज कांग्रेसी नेता है औरकेंद्र सरकार में वरिष्ठ मंत्री रह चुका है.

हालांकि इसके बाद मनीष तिवारी ने अपनी गलती समझते हुए प्रधानमंत्री मोदी से माफी तो नहीं मांगी, लेकिन उन्हें उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए ईश्वर से उनके लिए लंबी आयु की कामना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें