32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”मंदसौर” के बाद जन्मदिन से पहले नानी से मिलने विदेश रवाना हुए राहुल गांधी, ट्विटर पर दी जानकारी

नयी दिल्ली : अपने जन्मदिन से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी नानी के साथ थोड़ा समय बिताने के लिए मंगलवारको विदेश रवाना हो गये. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, कुछ दिनों के लिए अपनी नानी और परिवार से मिलने के लिए यात्रा करूंगा. उनके साथ कुछ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं. मोदी सरकार की […]

नयी दिल्ली : अपने जन्मदिन से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी नानी के साथ थोड़ा समय बिताने के लिए मंगलवारको विदेश रवाना हो गये. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, कुछ दिनों के लिए अपनी नानी और परिवार से मिलने के लिए यात्रा करूंगा. उनके साथ कुछ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं. मोदी सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर राहुल गांधी ने सरकार पर आक्रामक रवैया अपनाया था. उन्होंने मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में मारे गये किसानों के परिवारों से मुलाकात भी की थी.

यह भी पढ़ें : अक्तूबर में कांग्रेस की कमान संभाल लेंगे राहुल गांधी!

पार्टी सूत्रों ने बताया कि वे इस बात को लेकर निश्चित नहीं हैं कि राहुल का प्रवास कितने दिनों का होगा, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि वह अपने ननिहाल पक्ष के साथ विदेश में अपना जन्मदिन मनायेंगे. राहुल 19 जून को 47 वर्ष के हो जायेंगे. गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की यह यात्रा राष्ट्रपति चुनाव को लेकर होनेवाली अहम बैठकों के बीच हो रही है. इसके लिए अधिसूचना जारी करने और नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया बुधवारसे शुरु होगी. 17 जुलाई को होनेवाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर रणनीति पर विचार करने के लिए बुधवार को विपक्ष के तमाम नेताओं के सभी महत्वपूर्ण उप समूह बैठक करेंगे.

बताते चलें कि राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर विवाद होता रहा है. 2015 में भी राहुल गांधी अचानक 56 दिन छुट्टियों पर चले गये थे, जिसे लेकर खूब अटकलें लगायी गयी थीं. लेकिन, इस बार राहुल गांधी ने खुद सूचना दी है कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं. मंगलवार को ट्वीट करके राहुल गांधी के दफ्तर ने यह जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें