25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Uttar Pradesh Breaking News Live: माफिया अतीक के गुर्गे फहद को हाईकोर्ट से झटका, जमानत याचिका खारिज की

Uttar Pradesh Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (UP) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

अमेठी में प्रधानाध्यापक ने किया युवती के साथ दुष्कर्म

अमेठी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर प्रधानाध्यापक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया है. घटना के बाद पीड़ित युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने केस दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है. यह घटना मोहनगंज थानाक्षेत्र के एक गांव की है.

अतीक के गुर्गें फहद की जमानत याचिका खारिज

अतीक के गुर्गे फहद को हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. हाईकोर्ट ने फहद उर्फ वसीउर्रहमान की जमानत की अर्जी को खारिजकर दिया है. फहद इस समय नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. उसके खिलाफ 5 करोड़ की रंगदारी का मुकदमा दर्ज है. अतीक अहमद का बेटा अली भी इस मामले में आरोपी है.

चित्रकूट में पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा गांव में एक व्यक्ति ने बंदूक से गोली मारकर अपनी पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली.

6 साल की मासूम बच्ची को घर में नौकरानी बनाया, चाइल्ड लाइन ने कराया रेस्क्यू

चाइल्ड लाइन ने लखनऊ के एक परिवार के पास बंधक बनी 6 साल की मासूम बच्ची को रेस्क्यू किया है. यह परिवार बच्ची को नौकरानी बनाकर रखता था. उससे घर के काम कराता था. परिवार पर बच्ची को मारने-पीटने का भी आरोप है. बच्ची के शरीर पर चोट और खरोंच के निशान भी मिले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, पांच लोगों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ है. हादसे में एक ही परिवार के चार लोग सहित पांच की मौत हो गई. जबिक इस हादसे में सात लोग घायल हैं हादसा नसीरपुर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ. जहां मार्ग पर खड़े लोगों को पीछे से आ रही कार ने रौंद दिया.

शिक्षा माफियाओं के विरुद्ध NSA की कार्रवाई से मचा हड़कंप

गाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. शिक्षा माफियाओं के विरुद्ध NSA की कार्रवाई से हड़कंप मच गया है. यूपी बोर्ड की परीक्षा में फर्जीवाड़ा करने का मामला सामने आया है.तीन अभियुक्तों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गयी है. इस मामले में दुल्लहपुर पुलिस ने 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था. प्रबंधक, प्राचार्य समेत 13 को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. फर्जी आधार कार्ड बनाकर प्रॉक्सी छात्रों से परीक्षा दिलाते थे.

बरेली में कार की टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौत

बरेली में रिश्तेदार के घर से होली खेलकर वापस लौट रहे बाइक सवार दंपत्ति को तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. राहगीरों में घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला दुर्गा नगर निवासी राजेंद्र उर्फ पप्पू (35 वर्ष) अपनी पत्नी पुष्पा (32 वर्ष) के साथ रिश्तेदारी में होली मिलकर आ रहे थे. उनकी बाइक को नवाबगंज थाना क्षेत्र मंडी के पास स्थित पेट्रोल पंप के सामने तेज गति से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी. इससे दोनों की मौत हो गई.

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर आयी दरार, अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कसा तंज

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर दरार आ गयी है. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस पर ट्वीट करके तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कि 'भाजपा सरकार का भ्रष्टाचार से ऐसा करार है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में आ रही दरार ही दरार है। उच्च गुणवत्तावाले विकास कार्य करने के लिए भाजपा सरकार सपा को अपना सलाहकार बनाए और ये सीखे कि ऐसा एक्सप्रेसवे कैसे बनाया जाता है जहां भारी-भरकम जहाज़ भी उतारे जा सकते हैं.'

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार और जीप में भिड़ंत, पांच की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया है. एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है यह दर्दनाक हादसा नसीरपुर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है. जहां इको स्पोर्ट्स कार और जीप में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग शादी से लौट रहे थे.

लखनऊ में नशे में धुत TT ने महिला के सिर पर किया पेशाब

लखनऊ में अमृतसर से कोलकाता की ओर जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस वे में टीटी ने एक महिला के सिर पर पेशाब कर दिया. महिला ने शोर मचाया तो पति ने टीटी को पकड़ लिया और चारबाग में जीआरपी के हवाले कर दिया. जिसके बाद जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि टीटी ने जब यह हरकत की तब वह नशे में धुत था.

मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर निवासी राजेश अपनी पत्नी के साथ अकाल तख्त एक्सप्रेस के एसी-1 कोच में सफर कर रहे थे. इस दौरान रात करीब 12:00 बजे उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही थी. तभी बिहार के टीटी मुन्ना यादव उनके सिर पर पेशाब कर दी. पत्नी ने शोर मचाई तो यात्री मौके पर जुट गए और टीटी को पकड़ लिया. इस दौरान भीड़ ने टीईटी की पिटाई कर दी. लोगों का कहना है कि टीटी नशे में धुत था.

सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई OBC आयोग की रिपोर्ट, आज हरी झंडी मिलने का है इंतजार

यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर गठित पिछड़ा वर्ग आयोग ओबीसी की सर्वे रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर दी गई है .आज सुप्रीम कोर्ट इस रिपोर्ट पर सुनवाई करेगी. निकाय चुनाव के लिए सुप्रीम कोर्ट हरी झंडी दिखा सकती है. अगर सुप्रीम कोर्ट से अनुमति मिलती है तो इसके बाद आरक्षण सूची जारी की जाएगी.

लखनऊ में तालाब किनारे में युवक का शव, मचा हड़कंप

लखनऊ में तालाब किनारे युवक का शव मिला है. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है मृतक युवक के हाथ और गले पर चोट के कई निशान मिले हैं. युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. बता दें पूरा मामला मोहनलालगंज के मजरा रंजीत खेड़ा का है.

लखनऊ में ट्रैक्टर और डबल डेकर बस के बीच टक्कर, एक यात्री की मौत, छह से अधिक घायल

लखनऊ में ट्रैक्टर और डबल डेकर बस की भीषण टक्कर हो गई. इस दौरान एक यात्री की मौत हो गई. जबकि छह से अधिक लोग घायल हो गए. बता दें हादसे से अयोध्या हाइवे पर लंबा जाम लगा रहा. पूरा मामला बीबीडी थाना क्षेत्र का है.

योगी सरकार कराएगी रामायण, दुर्गा सप्तशती पाठ

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार रामायण, दुर्गा सप्तशती पाठ कराएगी. नवरात्रि के दौरान मंदिरों में विशेष आयोजन होगा. यूपी के सभी जिला अधिकारियों को निर्देश जारी किया गया है.

गाजियाबाद के चार्म्स कैसल सोसाइटी में बच्चा चोर पकड़ा गया

गाजियाबाद के चार्म्स कैसल सोसाइटी में बच्चा चोर पकड़ा गया है. स्थानीय निवासियों ने जमकर हंगामा किया. मौके पर पुलिस पहुंच गई. बता दें पूरा मामला नंदग्राम के चार्म्स कैसल सोसाइटी का है.

लखनऊ में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की मौत, चार लोग गिरफ्तार

DCP क्राइम लखनऊ नीलाब्जा चौधरी ने बताया जमीन विवाद को लेकर कथित तौर पर चार लोगों द्वारा राजाराम यादव नामक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है.IPC के तहत मुकदमा दर्ज़ कर 12 मार्च को मुख्य आरोपी राजू यादव समेत चारों अभियुक्त रमेश,विश्राम और राजेश उर्फ जैस को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से हत्या में इस्तेमाल लोहे का रॉड और चाकू बरामद किया गया है. इन्होंने पूछताछ में हत्या की बात कबूली है.

किसान नेता हरिनाम वर्मा मेरठ में करेंगे आंदोलन

किसान नेता हरिनाम वर्मा मेरठ में आंदोलन करेंगे. भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के बैनर तले आंदोलन. 15 मार्च से मेरठ में पहले आंदोलन की शुरुआत होगी. बता दें उत्तर प्रदेश में 4 बड़े आंदोलन का आयोजित किए जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें