17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP Breaking News Live: कौशाम्बी में मोबाइल टावर चोरी, चोरों ने टावर का पूरा सेटअप गायब किया

UP Breaking News Live: कौशाम्बी में मोबाइल टावर चोरी, चोरों ने टावर का पूरा सेटअप गायब किया

UP Breaking News Live Updates in Hindi: वाराणसी के ज्ञानवापी सर्वेक्षण केस में बुधवार को सुनवाई होगी. हिंदू पक्ष का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील विष्णु शंकर जैन के मुताबिक जिला अदालत में मंगलवार को इस मामले की सुनवाई नहीं हो सकी. बुधवार को कोर्ट मामले को सुनेगा.एएसआई ने अर्जी दाखिल कर अपनी रिपोर्ट दाखिल करने के लिए तीन हफ्ते का समय और मांगा है. इसके साथ ही यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

कौशाम्बी में मोबाइल टावर चोरी, चोरों ने टावर का पूरा सेटअप गायब किया

कौशाम्बी में मोबाइल टावर चोरी होने की घटना सामने आई है. जीटीएल कंपनी के टेक्नीशियन ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है.चोरों ने टावर का पूरा सेटअप गायब कर दिया है. चोरी गए टॉवर 8 लाख 52 हजार रुपए बताई जा रही है. थाना संदीपन घाट के उज्जैनी गांव का मामला है.

गोरखपुर  पुलिस लाइन में कांस्टेबल ने किया सुसाइड

पुलिस लाइन में परिवार के साथ रहने वाले बिगुलर धर्मेंद्र सिंह (40)ने पुलिस लाइन कैंपस में फंदे से झूलकर सुसाइड कर लिया। बुधवार की सुबह 11 बजे घटना की सूचना पर एसपी सिटी केके विश्नोई मौके पर पहुंचे। बिगुलर के पास से सुसाइड नोट मिला है। कुछ दिनों से पत्नी से उसका विवाद चल रहा था। सुबह बच्चों को स्कूल छोड़ने जाने की बात को लेकर भी पत्नी के साथ कहासुनी हुई। बच्चों के स्कूल से लौटने के बाद बिगुलर पुलिस लाइन के उस कमरे में गया, जहां पर बैंड और सारा सामान रखा जाता है। वहीं पर उसने खुदकुशी कर ली। घटना से पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने कहा है कि सुसाइड की पुष्टि हुई है। बिगुलर के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने पत्नी से विवाद की बात लिखी है.

सरसंघचालक मोहन भागवत ने वृंदावन में प्रेमानंद महाराज से की मुलाकात

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने बुधवार को वृंदावन में संत प्रेमानंद जी महाराज से भेंट कर उनका आशीर्वचन प्राप्त किया.

भाकियू के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह की गिरफ्तारी पर राकेश टिकैत भड़के, आवाज दबाना चाहती है सरकार

राकेश टिकैत ने भारतीय किसान यूनियन के नेशनल जनरल सेक्रेटरी चौधरी युद्धवीर सिंह इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर किए गए गिरफ्तार करने पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इस प्रकार के कार्यों से लगता है कि वह देश के किसानों की आवाज को दबाना चाहती है, मगर यह गिरफ्तारी किसानों की आवाज को और उग्र करने का काम करेगी.

मेरठ में कबाड़ी की दुकान में संदिग्ध वस्तु के फटने से एक की मौत, दो जख्मी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बुधवार को कबाड़ी की दुकान में संदिग्ध वस्तु के फटने से जोरदार धमाका हुआ. ये घटना मवाना रोड गंगानगर क्षेत्र के अम्हेडा रोड स्थित कबाड़ी की दुकान में हुई, जिसमें संदिग्ध वस्तु फट गई. इस जोरदार धमाके में दुकान मलिक के शरीर के कई टुकड़े हो गए. वहीं उसके करीब बैठे दो लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए

जौनपुर में दो सगे भाइयों की चाकू मारकर हत्या

जौनपुर के खेतासराय थाना क्षेत्र में फास्ट फूड की दुकान पर विवाद के बाद दो सगे भाइयों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बारात में गए युवकों ने दुकानदार और उसके भाई की हत्या की. मामले में सक्रिय हुई चार थानों की पुलिस टीम ने मुठभेड़ के दौरान छह आरोपियों को गिरफ्तार किया. मुठभेड़ में गोली लगने से तीन आरोपी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मथुरा में शादी समारोह से लौट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

मथुरा में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दृश्यता कम होने की वजह से आगे चल रहे ट्रक में टेंपो ट्रैवलर घुस गया. इसमें सवार लोग छाता में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. कोसीकलां थाना क्षेत्र के दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर ये हादसा हुआ. वहीं चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीएम मोदी के करीबी वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील ओझा का दिल्ली में निधन

वाराणसी में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पीएम मोदी के करीबी सुनील ओझा का दिल्ली में निधन हो गया है. कुछ महीने पहले उनका उत्तर प्रदेश से बिहार ट्रांसफर हो गया था. बिहार ट्रांसफर से पहले सुनील ओझा यूपी के सह प्रभारी थे फिर उन्हें बिहार में पार्टी का सह प्रभारी बनाया गया.

लखीमपुर खीरी: उत्तरकाशी के सिल्क्यारा सुरंग से बचाए गए मंजीत के परिवार के सदस्यों ने मनाया जश्न

रालोद के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

राष्ट्रीय लोकदल में अंतर्कलह को लेकर पदाधिकारी इस्तीफा दे रहे हैं. पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह ने इस्तीफा दिया है. वहीं राष्ट्रीय लोकदल के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद ने भी इस्तीफा दिया है. उन्होंने पार्टी के संगठन मंत्री और कार्यालय प्रभारी पर अपमानित करने का आरोप लगाया है. पार्टी के युवा राष्ट्रीय सचिव अमित कुमार पटेल ने भी संगठन से किनारा कर लिया है. उन्होंने वरिष्ठ नेताओं पर फोन नहीं उठाने और लखनऊ, दिल्ली में बैठकर सिर्फ सुर्खियों में बने रहने जैसा आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया है.

सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

प्रतापगढ़: समाजवादी पार्टी के विधायक डॉ. आरके वर्मा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. एमपी एमएलए कोर्ट ने विधायक डॉ. वर्मा को गिरफ्तार कर 12 दिसंबर को पेश करने का आदेश दिया है. डॉ. आरके वर्मा रानीगंज विधानसभा से सपा विधायक हैं. उन पर बसपा समर्थक को धमकाने का आरोप है.

वाराणसी में ज्ञानवापी सर्वेक्षण मामले में आज होगी सुनवाई, एएसआई ने मांगा वक्त

वाराणसी के ज्ञानवापी सर्वेक्षण मामले में बुधवार को सुनवाई होगी. हिंदू पक्ष का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील विष्णु शंकर जैन के मुताबिक जिला अदालत में मंगलवार को इस मामले की सुनवाई नहीं हो सकी. बुधवार को कोर्ट मामले को सुनेगा. एएसआई ने अर्जी दाखिल कर अपनी रिपोर्ट दाखिल करने के लिए तीन हफ्ते का समय और मांगा है. इस पर अदालत के सामने बुधवार को बहस होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें