40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Breaking News Live: नोएडा में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील रेनू सिंघल की हत्या

UP Breaking News Live Updates in Hindi: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज सुबह 11 बजे प्रयागराज पहुंचेंगे. यहां सरदार बल्लभ भाई पटेल अस्पताल जाएंगे. अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे. इसके साथ ही यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

नोएडा में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील रेनू सिंघल की हत्या

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) के सेक्टर 30 में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की वकील रेनू सिंघल (Renu Singhal) पर घर में हमला किया गया. रेनू सिंघल के कान से खून आने के निशान मिले हैं. वहीं उनकी लाश बाथरूम में मिली.

बारिश की भेंट चढ़ा नोएडा सुपर किंग्स और लखनऊ फॉल्कन्स का मैच,हुआ रद्द

ग्रीन पार्क में चल रही यूपी टी 20 लीग के 12 वें दिन का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया.दोपहर 3:30 बजे से नोएडा सुपरकिंग्स और लखनऊ फॉल्कन्स का मैच होना था.मैच शुरू होने से पहले ही बारिश शुरू हो गई.जो देर शाम तक लगातार जारी रही.जिसके चलते मैच रेफरी मोहित प्रकाश ने दोनों टीमों को 1-1 पॉइंट देकर मैच को रद्द कर दिया.हालांकि बारिश बन्द होगी तो दूसरा मुकाबला गोरखपुर और मेरठ के बीच कराया जाएगा.बता दे कि शनिवार को भी कानपुर सुपरस्टार्स और लखनऊ फॉल्कन्स के बीच का दूसरा मुकाबला मुकाबला भी बारिश में बाधित हो गया था.

जब चुनाव नजदीक हैं तो भाजपा लेती है राजनीतिक प्रतिशोध : कांग्रेस

लखनऊ. टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत कहते हैं, "दिल्ली में जो कुछ भी हो रहा है, केंद्र सरकार दूसरे राज्यों में भी कर रही है. जब चुनाव नजदीक हैं तो गिरफ्तारी क्यों होती है. यह राजनीतिक प्रतिशोध है. "

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, मनोरंजन के साथ ज़िम्मेदारी भरा संदेश देती फ़िल्म ‘जवान’ 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रजनीकांत की फिल्म ‘जवान’ की तारीफ की है. शाहरुख खान अभिनीत इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि मनोरंजन के साथ ज़िम्मेदारी भरा संदेश देती फ़िल्म ‘जवान’, सही मायनों में है देश की जनता में जागरूकता लाने का एक आह्वान. सिनेमा समय-समय पर किस तरह अपना सामाजिक दायित्व निभा कर अपनी उपयोगिता सिद्ध करके, देश को आगे ले जा सकता है, ‘जवान’ उसका एक उदाहरण है और दर्शकों के बीच इसकी दिन-प्रति-दिन बढ़ती और सारे रिकार्ड ब्रेक करती हुई लोकप्रियता दर्शा रही है कि देश की सोच कितनी प्रगतिशील है और सकारात्मक भी. फ़िल्म के सभी कलाकारों, लेखक-निर्देशक, निर्माता और फ़िल्म से जुड़े सभी लोगों को दिली मुबारकबाद के साथ शुभकामनाएँ… ऐसी सार्थक फ़िल्में बनाते रहें. जो ज़िंदा हो तो फिर ज़िंदा नज़र आना ज़रूरी है!

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रयागराज में 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल का किया निरीक्षण

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रयागराज के भगवतपुर में 100 बेड के नवनिर्मित सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अस्पताल में रेन प्रूफिंग का काम चल रहा है. यहां पर 16 डॉक्टरों की तैनाती कर दी गई है. अस्पतालों में सभी दवाइयां उपलब्ध हैं. प्लेटलेट्स का भी पूरा इंतजाम है स्वास्थ्य विभाग डेंगू के मरीजों की पहचान कर रहा है.

अमेठी में बारिश के बीच ढही कच्चे मकान की दीवार, मलबे में दबाकर बुजुर्ग की मौत

अमेठी जिले के जामो थाना क्षेत्र में बारिश के बीच एक कच्चे मकान की दीवार ढहने से मलबे में दबकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई.

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव में रामदयाल (70) के कच्चे मकान की दीवार ढह गई, जिसके मलबे में दबकर उसकी मौत हो गई

सीएम योगी बोले-बल्लभ पंत जी को श्रद्धापूर्वक नमन, उन्होंने पूरा जीवन देश की सेवा की

मथुरा में बारिश और बंदरों के झगड़े के चलते गिरा मकान, बड़ा हादसा टला

मथुरा में शीतला पाइसा इलाके के वार्ड संख्या 64 में बारिश और बंदरों के झगड़े के चलते मकान गिर गया. हादसे के समय वहां कोई मौजूद नहीं था इसके चलते बड़ा हादसा टल गया. जानकारी के मुताबिक यह मकान माया देवी का है. हादसे में किसी को चोट नहीं आई है.

Up Breaking News Live: नोएडा में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील रेनू सिंघल की हत्या
Up breaking news live: नोएडा में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील रेनू सिंघल की हत्या 1

सीएम योगी आज भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे

सीएम योगी का आज लोक भवन परिसर में 10.30 बजे भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत जयंती के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे.

जी 20 की अध्यक्षता पहले इंडोनेशिया किया था, इसके बाद ब्राजील करेगा- कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद

डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज महानाट्य जाणता राजा के प्रचार रथ का शुभारंभ करेंगे

डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज लखनऊ में महानाट्य जाणता राजा के प्रचार रथ का शुभारंभ करेंगे. महानाट्य छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर आधारित है.

लखनऊ में आम आदमी पार्टी करेगी आज शिक्षकों का सम्मान, सांसद संजय सिंह होंगे शामिल

लखनऊ के सहकारिता भवन में आज सुबह 10 बजे आम आदमी पार्टी शिक्षक समागम एवं सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन करेगी. सांसद संजय सिंह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज प्रयागराज दौरे पर रहेंगे

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज सुबह 11 बजे प्रयागराज पहुंचेंगे. यहां सरदार बल्लभ भाई पटेल अस्पताल जाएंगे. अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें