21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP Breaking News Live : आगरा में आईसीएमआर की परीक्षा केंद्र संचालकों की लापरवाही से लेट

UP Breaking News Live Updates in Hindi: प्रतापगढ़ में जेठवारा थाना क्षेत्र के सराय आना देव के पास रोडवेज बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में पिता और पुत्री की मौत हो गई. इसके साथ ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

आगरा में आईसीएमआर की परीक्षा केंद्र संचालकों की लापरवाही से लेट

आगरा में शुक्रवार को सुबह से होने वाली आईसीएमआर की परीक्षा की तीनों पालियों केंद्र संचालकों की लापरवाही के चलते काफी लेट हो गई. काफी देर तक परीक्षार्थी हंगामा करते रहे. दो परीक्षा केंद्र बदलने के बाद तीसरे परीक्षा केंद्र पर प्रथम और दूसरी पाली की परीक्षाएं कई अनियमितताओं के साथ संपन्न हो गई, लेकिन वहीं अभी तक तीसरी पाली की परीक्षा शुरू नहीं हुई है.

UP Breaking News Live: लखनऊ एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की उड़ान में हंगामा

मुज़फ्फरनगर में युवती की धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या

मुज़फ्फरनगर में सीखेड़ा क्षेत्र के बहादरपुर गांव में दो दिन से लापता युवती की धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. युवती का शव घर में पड़ा मिला है. युवती का भाई फरार है. वहीं पिता को हिरासत में ले लिया गया है. सीओ मंडी समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है.

आरएलडी प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मंजीत सिंह ने ली भाजपा की सदस्यता

लोकसभा चुनाव से पहले आरएलडी को बड़ा झटका लगा है. प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मंजीत सिंह ने आज भाजपा ज्वाइन कर लिया. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और भूपेंद्र चौधरी ने मंजीत सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई.

पांच राज्यों के चुनाव नतीजे आएंगे तो आप देखेंगे कि लोगों को बीजेपी पर विश्वास है- मंत्री दानिश आजाद अंसारी

सपा नेता आजम खां को सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली राहत, बेंच बोली-पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट जाइए

मुख्यमंत्री आवास पर श्रमिकों से मिलेंगे सीएम योगी

लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर उत्तराखंड में टनल से निकाले गए श्रमिकों से सीएम योगी मुलाकात करेंगे. सीएम योगी सिलक्यारा टनल से निकले गए श्रमिकों से दोपहर 12.00 बजे मुलाकात करेंगे.

सीएम योगी ने गोरखपुर में लगाया जनता दरबार, बोले- जनहित सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनता दरबार लगाया. इस दौरान विभिन्न जनपदों से आए लोगों की समस्याएं सुनीं. सीएम योगी ने अधिकारियों को समस्याओं के शीघ्र निराकरण के लिए निर्देशित करते हुए कहा कि जनहित सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए.

Up Breaking News Live : आगरा में आईसीएमआर की परीक्षा केंद्र संचालकों की लापरवाही से लेट
Up breaking news live : आगरा में आईसीएमआर की परीक्षा केंद्र संचालकों की लापरवाही से लेट 1

आगरा में मसाला कारोबारी के दुकान और आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी जारी

आगरा के मसाला कारोबारी मुंशी पन्ना मसाला के दुकान और आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी की कार्रवाई चल रही है. आयकर विभाग के कई टीमों ने कारोबारी के घर, दुकान और गोदाम पर एक साथ कार्रवाई शुरू की है, जिसमें टीम ने दस्तावेज कंप्यूटर और अन्य कागजातों को अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है की आयकर विभाग को मुंशी पन्ना मसाला द्वारा बड़ी टैक्स चोरी की सूचना मिल रही थी. जिसको लेकर टीम ने यह बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि आयकर विभाग की करीब आधा दर्जन से ज्यादा टीम ने गुरुवार शाम को मुंशी पन्ना मसाले के रावतपाड़ा स्थित दुकान, नुनिहाई और कुबेरपुर स्थित फैक्ट्री व कमला नगर स्थित घर पर छापामार कार्रवाई करने पहुंची. टीम ने सभी जरूरी दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया है और इस मामले में पूरी रात कार्रवाई चलती रही. टीम के साथ आवास और दुकान पर पुलिस भी तैनात कर दी गई है. किसी को भी घर के अंदर प्रवेश की इजाजत नहीं है.

प्रदेश में आक्रोशित शिक्षकों का विभिन्न गुट आज विधानसभा का करेगा घेराव

उत्तर प्रदेश में शिक्षक अलग-अलग मुद्दों पर आक्रोशित हैं. इसके लिए शिक्षकों का विभिन्न गुट विधानसभा और निदेशालय का घेराव करेगा. साथ ही प्रदेश के सभी बीआरसी पर प्राथमिक शिक्षकों द्वारा धरना दिया जाएगा. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (चंदेल गुट) की ओर से एक दिसंबर को विधान सभा घेराव की घोषणा की गई है. इस क्रम में कई जिलों से पदाधिकारी व शिक्षक लखनऊ आने की तैयारी में थे. कुछ जिलों में पुलिस ने उन्हें नजरबंद कर लिया है. हालांकि इसके बाद भी संघ विधानसभा घेराव पर अड़ा है. संघ की ओर से हाल में माध्यमिक शिक्षा निदेशालय पर दो दिन धरना दिया गया था. वहीं शिक्षकों के विभिन्न मुद्दों पर विधानसभा घेराव का ऐलान किया था., इसमें तदर्थ शिक्षकों को विनियमित करने, एनपीएस घोटाले की सीबीआई जांच कराने, पुरानी पेंशन की बहाली प्रमुख मांग है.

प्रतापगढ़ में कार और बस की हुई भिड़ंत, हादसे में पिता-पुत्री की मौत, 5 घायल

प्रतापगढ़ में जेठवारा थाना क्षेत्र के सराय आना देव के पास रोडवेज बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में पिता और पुत्री की मौत हो गई. इसके साथ ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें