1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 25 april 2022 sht

UP Breaking News Live: कश्मीरी छात्रों को मिली जमानत, पाकिस्तान की जीत पर मनाया था जश्न

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

कश्मीरी छात्रों को मिली जमानत

कश्मीरी छात्रों को जमानत मिल गई है. सोमवार को आगरा जिला जेल से कश्मीरी छात्रों की रिहाई हुई. ज़मानतियों का सत्यापन होने के बाद छात्रों को राहत मिली है. अभी तक जमानती सत्यापन न होने की वजह से मामला लटका था. उन पर क्रिकेट मैच में पकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने का आरोप है. कश्मीरी छात्रों को कश्मीर से जमानत दी गई है. जगदीशपुरा थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है.

email
TwitterFacebookemailemail

SKM के 22 संगठनों ने लखीमपुर खीरी में की बैठक

संयुक्त किसान मोर्चा के 22 संगठन लखीमपुर खीरी में बैठक करने पहुंचे. मोर्चा ने तिकुनिया हिंसा को लेकर बैठक की, मोर्चा ने डीएम-एसपी अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. SKM से जुड़े गुरुनाम सिंह चढूनी ने कहा कि, किसान पक्ष के आरोपियों को छोड़ा जाए. साथ ही मंत्री टेनी के खिलाफ दर्ज केस में गिरफ्तारी की जाए.

email
TwitterFacebookemailemail

आरोपी मुर्तजा को लेकर कोर्ट पहुंची ATS

लखनऊ में गोरखनाथ मंदिर के आरोपी मुर्तजा को लेकर ATS टीम भारी सुरक्षा के बीच NIA/ATS कोर्ट लेकर पहुंची. कोर्ट में आरोपी मुर्तजा की पेशी होनी है. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल की कोर्ट में तैनाती की गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी से मिले राजपाल यादव और दिनेश लाल यादव

एक्टर राजपाल यादव और अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ रविवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी ने दोनों कलाकारों को श्रीराम की प्रतिमा और तस्वीर भेंट की. इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दी गई.

email
TwitterFacebookemailemail

हेमवती नंदन बहुगुणा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे सीएम

आज यूपी की पूर्व सीएम हेमवती नंदन बहुगुणा की जयंती है. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसके साथ ही हेमवती नंदन बहुगुणा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे..

email
TwitterFacebookemailemail

आगरा में एक गोदाम में लगी भीषण आग

आगार के एक गोदाम में आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. आग की चपेट में आने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. घटना लोहामंडी के तोता की ताल की है

email
TwitterFacebookemailemail

राष्ट्रीय लोक दल के प्रवक्ता कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ में राष्ट्रीय लोक दल के प्रवक्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. राष्ट्रीय प्रवक्ता का पूरा परिवार पॉजिटिव पाया गया है. प्रवक्ता की पत्नी, दो बेटियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल की दोनों बेटियां लॉ मार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज की छात्र हैं..

email
TwitterFacebookemailemail

MSME के कार्यक्रम में शामिल होंगे मंत्री नंद गोपाल नंदी

लखनऊ में आज होने वाले MSME के कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन शुशांत गोल्फ सिटी के सेंट्रम होटल में किया जाएगा. आज शाम 4 बजे कार्यक्रम का आयोजन होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें