33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jharkhand Weather Forecast: झारखंड के इन हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान

Jharkhand Weather Forecast Updates: झारखंड के मौसम की खबरों और अपडेट के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के Live सेक्शन में. झारखंड के जिले की मौसम से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट

इन जिलों में थोड़ी देर में गरज और वज्रपात के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग ने जताई प्रबल संभावना

पाकुड़, साहिबगंज, पूर्वी सिंहभूम, गढ़वा, गोड्डा और पलामू जिले के कुछ भागों में अगले एक से तीन घंटे में बारिश की प्रबल संभावना जताई गई है. इस दौरान गर्जन के साथ वज्रपात भी होगा. ऐसे में लोग सावधान रहें.

Jharkhand Weather Forecast: झारखंड के इन हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान
Jharkhand weather forecast: झारखंड के इन हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान 1

7-8 जुलाई को झारखंड के इन हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान 

मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, सात और आठ जुलाई को राजधानी और उसके आसपास के जिलों में भारी बारिश का अनुमान है. इसे लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर लोगों को सावधान किया है.

कहां कितनी बारिश

आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में देवघर जिले के घोरमारा में 85 मिमी, जरमुंडी में 76 मिमी, कोलेबिरा में 62 मिमी और सिमडेगा में 52 मिमी के आसपास बारिश दर्ज की गयी है. वहीं, मंगलवार शाम राजधानी रांची में भी में करीब घंटे भर जमकर बारिश हुई.

कई जिलों में झमाझम बारिश, ठनका से आठ की मौत

झारखंड में मानसून सक्रिय है. कई जिलों में पिछले 24 घंटे में जमकर बारिश हुई है. मंगलवार को बारिश के दौरान हुए वज्रपात में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में कुल आठ लोगों की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें