18.8 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Animal vs Sam Bahadur Review Live: कई साइटों पर लीक हुई एनिमल, रणबीर कपूर की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे फैंस

Animal vs Sam Bahadur Movie Review LIVE Updates: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर एनिमल और विक्की कौशल, सान्या मलहोत्रा स्टारर सैम बहादुर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस मुकाबले में एक तरफ रणबीर का स्वैग है, तो दूसरी तरफ विक्की की शान्दार एक्टिंग है. कई शहरों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए थिएटर्स अभी से हाउसफुल हैं. संदीप रेड्डी वांगा की मूवी का ट्रेलर जब से आया है तब से ही ये चर्चा में बना हुआ है. वहीं, सैम बहादुर फिल्म में विक्की कौशल भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. पल-पल के अपडेट्स के लिए जुड़े रहे प्रभात खबर के साथ...

लाइव अपडेट

आलिया भट्ट ने किया फिल्म का रिव्यू

आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर अपना रिव्यू दिया है. पैपराजी ने आलिया को उनके परिवार के साथ स्पॉट किया, जहां वोनीतू कपूर, महेश भट्ट, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट के साथ एनिमल फिल्म के प्रीमियर पर नजर आई. इस दौरान जब उनसे पैपराजी ने फिल्म को लेकर पूछा तो उन्होंने कही कि 'आउटस्टांडिंग' है. बाद में एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए 'खतरनाक' शब्द का इस्तेमाल किया.

एनिमल के लिए रणबीर कपूर को मिले कितने करोड़?

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के लिए रणबीर कपूर ने 70 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम चार्ज की है. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

विवेक ओबेरॉय ने अपने पिता सुरेश ओबेरॉय के नाम लिखा पोस्ट

विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें सुरेश ओबेरॉय भी नजर आ रहे हैं. विवेक ने लिखा, मेरे हमेशा के आदर्श, मेरे आदर्श और मेरे पसंदीदा अभिनेता @oberoi_suresh को, आपकी शानदार वापसी के लिए शुभकामनाएं @animalthefilm. इस दिसंबर में जानवर सफलता के साथ और भी जोर से दहाड़ें.

]

यहां पढ़िए एनिमल का पूरा रिव्यू

रणबीर कपूर की एनिमल फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. एक यूजर ने थियेटर्स की वाइब दिखाई, जो पूरी हाउसफुल थी. उन्होंने लिखा, ''वांगा ने इसे खूबसूरती से किया, मास्टपीस, धमाकेदार और रणबीर कपूर की एक्शन स्कील्स ने इसे और बेहतरीन बना दिया है.'' एक यूजर ने लिखा ''#एनिमलमूवीरिव्यू रणबीर कपूर अभिनय... एक शब्द समीक्षा: ब्लॉकबस्टर... क्या मास्टक्लास फिल्म बनाई है, आपने संदीप रेड्डी वांगा. निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर, न्यूनतम 400 करोड़ घरेलू कमाई..#AnimalMovie #RanbirKapoor#Animal.'' एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''वास्तव में ख़ुशी है कि जो लोग अभी शो देख रहे हैं, वे स्पॉइलर-मुक्त समीक्षाएं पोस्ट कर रहे हैं! (#RanbirKapoor #AnimalOn1stDec #AnimalTheFilm #AnimalMovie).''

एनिमल को लेकर फैंस हो रहे क्रेजी

एनिमल ऑनलाइन लीक

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, एनिमल रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गया है. एनिमल Movierulz, Filmyzilla, Kuttymovies, Tamilrockers, Filmywap, Pagalworld, Filmymeet, 7starhd, Vegamovies, और Moviesflix जैसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गया है. प्रत्येक फिल्म निर्माता के लिए सबसे बड़ी चुनौती अपनी फिल्म को पायरेसी से बचाना है, और वे सभी समय-समय पर प्रशंसकों से फिल्मों को ऑनलाइन लीक न करने का आग्रह करते हैं. बता दें कि पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है और प्रभात खबर इसकी कड़ी निंदा करता है. फिल्में मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई जाती हैं और सिनेमाघरों में देखी जाती हैं.

सैम बहादूर लीक

विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर सैम बहादुर ऑनलाइन लीक हो गई है. तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़, तमिलएमवी, फिल्मीज़िला, इबोम्मा जैसी टोरेंट वेबसाइटों ने सैम बहादुर के एचडी प्रिंट लीक कर दिए हैं. खैर, यह खबर सभी के लिए एक झटका थी, क्योंकि दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

एनिमल के एक्शन को देख फैंस बजा रहे सीटियां

सलार के ट्रेलर को भी एनिमल ने पछाड़ा

क्या रणबीर कपूर की 'एनिमल' का आएगा सीक्वल

सोशल मीडिया पर फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के आश्चर्यजनक और प्रयोगात्मक प्रदर्शन की चर्चा हो रही है. एक व्यापार विशेषज्ञ, जोगिंदर टुटेजा ने खुलासा किया कि एक सीक्वल पर काम चल रहा है और दर्शकों को पोस्ट-क्रेडिट दृश्य का इंतजार करना चाहिए. फ़िल्म का अंत खुला है, जिससे दूसरी किस्त की अनुमति मिलती है. एनिमल में अनिल कपूर रणबीर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

एनिमल को ब्लॉबस्टर बता रहे हैं दर्शक

सैम बहादूर को मिले इतने रेटिंग

प्रभात खबर ने विक्की कौशल की फिल्म को ढाई रेटिंग दी है. फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है, जो फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे. यह फ़िल्म द्वितीय विश्व युद्ध से 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध तक की उनकी जर्नी को दर्शाती है. ख़ास बात है कि यह उनकी ज़िंदगी की कहानी है, भारत के अहम ऐतिहासिक घटनाओं से जुड़ी है. मानेकशॉ ने 1971 के युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे बांग्लादेश का निर्माण हुआ. 1948 में कश्मीर के भारत में विलय होने के भी वह गवाह थे. 1962 में चीन के साथ युद्ध की भी उनकी अपनी रणनीति थी. भारत से जुड़े इन महत्वपूर्ण घटनाओं के अलावा फिल्म में सैम बहादुर की निजी जिंदगी को भी जोड़ा गया है. जिसमें उनके हयूमर के साथ साथ उनकी वीरता भी शामिल है. दूसरे विश्व युद्ध में सात गोलियों लगने के बावजूद सैम बहादुर ने कहा था कि आई एम ओके यह प्रसिद्ध क़िस्सा भी इस फ़िल्म की कहानी से जुड़ा है. फिल्म उनके निजी जिंदगी को छूने के साथ साथ राजनीतिक दांव पेंच को भी दिखा गयी है. फ़िल्म में यह भी दिखाया गया है कि एक सच्चा सैनिक किस तरह से राजनीति से ऊपर उठकर देखता है.

सैम बहादूर मूवी रिव्यू

विक्की कौशल की एक्टिंग पर जमकर बज रही तालियां

फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं फैंस

एनिमल का ये सीन हो रहा काफी वायरल

सुबह 5 बजे के शो के लिए उमड़ी भीड़

फिल्म के इस सीन को लेकर फैंस एक्साइटेड

सैम बहादूर विक्की कौशल के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म

वास्तविक जीवन के नायक पर आधारित फिल्म बनाना, विशेष रूप से युद्ध और सैन्य बैकग्राउंड पर आधारित फिल्म बनाना कोई कठिन काम नहीं लगता है. हालांकि, सैम बहादुर आपको यह एहसास दिलाते हैं कि ऐसी फिल्में मुश्किल भी हो सकती हैं, क्योंकि वे तथ्य और कल्पना के बीच के विश्वासघाती क्षेत्र में गिर सकती हैं, क्योंकि उन्हें एक बायोपिक के रूप में नियमों के बीच संतुलन बनाने और दर्शकों को बहुत अधिक सामग्री प्रदान करने की आवश्यकता होती है, जो सार्वजनिक नहीं है। कार्यक्षेत्र.

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है एनिमल

बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका सेंसर बोर्ड द्वारा 'ए' सर्टिफिकेट मिलने के बावजूद, रणबीर कपूर की एनिमल को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 52 से 55 करोड़ रुपये के बीच कमाई की उम्मीद है. इस बीच, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं से 6-8 करोड़ रुपये की कमाई होने का अनुमान है.

आलिया भट्ट ने फिल्म का किया रिव्यू

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'एनिमल' के निर्माताओं ने शहर में सितारों से सजी एक स्क्रीनिंग की मेजबानी की. बॉलीवुड के दिग्गजों ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद आलिया अपने परिवार के साथ बाहर घूमती नजर आईं. एक पपराज़ी ने उनसे पूछा कि फिल्म कैसी थी और अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा, 'खतरनाक!'. आलिया को अपनी मां सोनी राजदान, बहन शाहीन और पिता महेश भट्ट के साथ स्क्रीनिंग में स्टाइल में शामिल होते देखा गया. प्रीमियर में रणबीर कपूर की थीम वाली टी-शर्ट पहने हुए नजर आने के बाद अभिनेत्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. स्क्रीनिंग में रणबीर के साथ उनकी मां नीतू कपूर भी मेहमानों का स्वागत करते नजर आए.

एसएस राजमौली ने की थी एनिमल को तारीफ

एनिमल या फिर सैम बहादूर कौन मारेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी

संदीप रेड्डी वांगा की क्राइम गाथा एनिमल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना द्वारा निर्देशित यह फिल्म मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर के साथ टकराई. बॉक्स ऑफिस पर किसकी जीत होगी. ये तो कुछ वक्त में पता चल ही जाएगा, लेकिन, सिनेप्रेमियों के बीच इसके प्रमुख कलाकारों की लोकप्रियता को देखते हुए, उम्मीद है कि फिल्म इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बनाए रखेगी.

क्या है एनिमल की कहानी

एनिमल एक अमीर बिजनेसमैन बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर कपूर) की कहानी है, जो अगर कोई उसके पिता को चोट पहुंचाता है, तो दुनिया में आग लगाने के लिए तैयार है. दोनों के बीच जटिल रिश्ता तब चरम पर पहुंच जाता है, जब कोई उसके पिता पर हमला कर देता है. फिल्म में बॉबी देओल को अर्जुन का दुश्मन दिखाया गया है, जबकि रश्मिका मंदाना ने रणबीर की पत्नी का किरदार निभाया है.

पहले दिन इतने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है एनिमल

फिल्म क्रिटिक्स विशेक ने कहा, “हम निश्चित रूप से 40 करोड़ की ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं. यदि रिपोर्ट अच्छी है, तो शनिवार को और भी अधिक लोग फिल्म को देखने जरूर आएंगे और हमें लगभग 45 करोड़ का कलेक्शन देखने को मिल सकता है. यदि रिपोर्ट वास्तव में अच्छी रही तो रविवार को यह 50 करोड़ तक जा सकती है. अगर रिपोर्ट सामान्य या ख़राब रही तो भी फ़िल्म पहले वीकेंड पर 100- 110 करोड़ का कारोबार कर सकती है. अगर यह वास्तव में दर्शकों को पसंद आती है, तो हम आसानी से फिल्म के लिए 120-140 करोड़ रुपये का वीकेंड कलेक्शन प्राप्त कर सकते हैं."

सैम बहादूर को देख इमोशनल हुए सैम मानेकशॉ के दोनों बेटे

सैम मानेकशॉ के सबसे बड़े बेटे ब्रांडी बाटलीवाला ने फिल्म की पूरी टीम की सराहना की और कहा, इस फिल्म ने मुझे देश और भारतीय सेना पर बहुत गर्व महसूस कराया है. विक्की कौशल और मेघना दोनों ने अद्भुत काम किया है, सैम मानेकशॉ के सबसे बड़े बेटे ने भी मेघना गुलज़ार की सराहना की, उनके काम की प्रशंसा की, और उन पर पूरा भरोसा होने का उल्लेख किया. उन्होंने कहा, "जब मेघना गुलज़ार को बोर्ड पर लाया गया तो हम बहुत उत्साहित थे, क्योंकि वह एक अद्भुत निर्देशक हैं. वास्तव में, यह उस समय की बात है जब राज़ी रिलीज़ हुई थी और हमने उनका अद्भुत काम देखा था." उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने स्क्रिप्ट भी साझा की. फिल्म का एक बड़ा हिस्सा भारतीय सेना के बारे में है, क्योंकि फिल्म उनके सैन्य करियर और युद्ध के बारे में है. यह देश और उनकी उपलब्धियों के बारे में है. इसलिए, बहुत कुछ था परामर्श और सेना से मंजूरी मांगी गई थी." सैम मानेकशॉ के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों का खुलासा करते हुए, उनके सबसे बड़े बेटे ने बताया कि वह एक वास्तविक जमीन से जुड़े व्यक्ति थे और खाने के बहुत बड़े शौकीन थे." उन्हें खाना बनाना और बारबेक्यू करना बहुत पसंद था. आपको फिल्म में इसकी झलक मिलेगी. वह अमृतसर से थे , इसलिए उनका पसंदीदा भोजन छोले भटूरे था. घर में काम करने वाले सभी लोग उनके लिए परिवार की तरह थे. वह हमेशा उनके साथ बातचीत करते थे और कुन्नूर शहर [जहां वह रहते थे] में दुकानदारों के साथ बातचीत करते थे. वे सभी उन्हें जानते थे. वह बहुत ही जमीन से जुड़े हुए और सच्चे व्यक्ति थे."

सैम बहादूर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन की इतिहास की किताबों के अध्यायों को फिर से बना रही है. जब एडवांस बुकिंग की बात आती है, तो एनिमल सैम बहादुर से काफी आगे है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि वीकेंड रणबीर कपूर के फेवर में रहेगा. सैम बहादुर ने 1.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करते हुए लगभग 40000 टिकट बेचे हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के दिन तक ट्रेड कैसी रफ्तार पकड़ता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें