17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाBihar Breaking News: मोतिहारी में पति ने की पत्नी की हत्या, मामले की जांच मं जुटी पुलिस

Bihar Breaking News: मोतिहारी में पति ने की पत्नी की हत्या, मामले की जांच मं जुटी पुलिस

Bihar Breaking News : बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

मोतिहारी में पति ने की पत्नी की हत्या, मामले की जांच मं जुटी पुलिस

मोतिहारी के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के रामगढ़ महुअवा में घरेलू विवाद में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को नदी किनारे फेंक दिया गया. पुलिस ने शव को दक्षिण ढेकहा के बेला स्थित धनवती नदी के समीप से बरामद किया. घटना के बाद पति समेत सभी परिजन फरार हो गए है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अक्षरा सिंह ने प्रशांत किशोर की पार्टी को किया ज्‍वाइन, पटना से लड़ सकती है चुनाव

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज को ज्‍वाइन कर लिया है. इसके बाद वह पटना से चुनाव लड़ सकती है. एक्ट्रेस ने कहा है कि वह प्रशांत किशोर की विचारधारा से काफी प्रभावित है.

अक्षरा सिंह प्रशांत किशोर की पार्टी करेंगी ज्‍वाइन, कहा- घर को सजाना बेटी का काम

अक्षरा सिंह प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज को ज्‍वाइन करने जा रही है. उन्होंने कहा है कि घर को सजाना बेटी का काम है. वह प्रशांत किशोर की विचारधारा से प्रभावित है.

हाजीपुर में गंगा स्नान करने गए तीन दोस्त डूबे, दो की मौत

हाजीपुर में गंगा स्नान करने गए तीन दोस्त डूबे गए. इनमें से दो की मौत हो गई है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम पसरा है. घटना जिले की बिदुपुर घाट राघोपुर की है.

बिहार में 65 फीसदी आरक्षण को पटना हाईकोर्ट में चुनौती, याचिकाकर्ता ने की रोक लगाने की मांग

बिहार में 65 फीसदी आरक्षण को पटना हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है. याचिकाकर्ता ने इस पर रोक लगाने की मांग की है. मालूम हो कि राज्य में आरक्षण को लागू किया गया है, इसे अब हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है.

मुजफ्फरपुर में मजदूर की पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर के सकरा में मजदूर की पीटकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद सोमवार को आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इन्होंने मुआवजे और गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है.

जहानाबाद में मिशन इंद्रधनुष टीकाकरण अभियान, डीएम और सीएस ने किया उद्घाटन

अशोक कुमार, जहानाबाद. केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी अभियान मिशन इंद्रधनुष 5.0 का तीसरा चरण शुरू हो गया है. सदर अस्पताल जहानाबाद में डीएम के द्वारा आज इसका विधिवत उद्घाटन किया गया. इस मौके पर सिविल सर्जन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे. तीसरे चरण का कार्यक्रम 27 नवंबर से 2 दिसंबर तक निर्धारित किया गया है. गर्भवती महिलाओं शिशु बच्चे और किशोर की ट्रैकिंग की सुविधा के लिए डिजिटल समाधान उपलब्ध कराया गया है. बता दे कि पहले चक्र में 4413 बच्चे एवं 1275 गर्भवती महिलाओं का टीकाकरण किया गया था. वहीं दूसरे चक्र में 4147 बच्चे और 1103 गर्भवती महिलाओं का टीकाकरण कराया गया था. आज शुरू हुए अभियान के तहत 2800 बच्चों एवं 451 गर्भवती महिलाओं के टीकाकरण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. अभियान शुरू होने से पहले ही एएनएम के माध्यम से बच्चों एवं गर्भवती महिलाओं का लिस्ट तैयार कर लिया गया है.

नवादा में घर में घुसकर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाज जारी

नवादा में भगवानपुर गांव के रहने वाले युवक को अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मारी है. इस दौरान वह अपने घर में सो रहा था. जख्मी युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. फायरिंग की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

दरभंगा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अस्पताल का किया उद्घाटन

सूरज, प्रभात खबर. दरभंगा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अस्पताल का उद्घाटन किया है. 2742.04 करोड़ रुपये की लागत से इसका निर्माण किया जा रहा है. दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के पुनर्विकसित करने की योजनान्तर्गत प्रतिवर्ष 250 नामांकन के शैक्षणिक भवन एवं 2100 शैय्या के अस्पताल तथा राजकीय महारानी रामेश्वरी भारतीय चिकित्सा विज्ञान संस्थान मोहनपुर दरभंगा के निर्माण का शिलान्यास एवं 194.08 करोड़ की लागत से 400 शैय्या के सर्जिकल ब्लॉक सहित विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है.

Bihar Breaking News: मोतिहारी में पति ने की पत्नी की हत्या, मामले की जांच मं जुटी पुलिस
Bihar breaking news: मोतिहारी में पति ने की पत्नी की हत्या, मामले की जांच मं जुटी पुलिस 1

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह राजनीति में आजमाएंगी किस्मत, प्रशांत किशोर की पार्टी करेंगी ज्‍वाइन

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह राजनीति में किस्मत आजमाएगी. यह प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज को ज्‍वाइन करने वाली है.

कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा घाटों पर लोगों की भारी भीड़, श्रद्धालुओं ने किया स्नान

कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर बिहार के अलग- अलग गंगा घाटों पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. श्रद्धालुओं ने गंगा स्नान किया है. प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है.

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, कार के पलटने से दो लोग घायल

मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर- महुआ मुख्य मार्ग पर सोमवार की सुबह कार के पलटने से दो लोग घायल हो गए है. इन्हें जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इनका इलाज चल रहा है.

दरभंगा में आज सीएम करेंगे 2100 बेड के अस्पताल का उद्घाटन

दरभंगा में आज सीएम नीतीश कुमार 2100 बेड के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. साथ ही DMCH में सर्जिकल भवन का भी शुभारंभ किया जाएगा. सोमवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री दरभंगा के दौरे पर रहेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें