1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live today 17 april 2022 sunday news in hindi

Bihar Breaking News Live: हाजीपुर में लगी आग को बुझाने के दौरान करेंट की चपेट में आया युवक, मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live ताजा खबरें
Bihar Breaking News Live ताजा खबरें
prabhat khabar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News Live: Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, क्राइम की बड़ी खबरें और मौसम के अलावा अन्य छोटी-बड़ी जानकारी से अपडेट रहने के लिए जुड़े रहें. prabhatkhabar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

पालीगंज में टेंपो व कार में टक्कर, एक की मौत

पालीगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर टोला गांव के पास रविवार को एसएच-69 मुख्य सड़क पर टेंपो व कार में टक्कर हो गयी. हादसे में 12 लोग घायल हो गये. घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. वहां से कुछ को पटना रेफर कर दिया गया है. जहां रास्ते में एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

करेंट की चपेट में आया युवक, मौत

हाजीपुर के देसरी थाना क्षेत्र की जफराबाद पंचायत के वार्ड संख्या चार खोकसा बुजुर्ग में बिजली के शॉर्ट-सर्किट से आग लग गयी. आग बुझाने के दौरान करेंट लगने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक अर्जुन साह का 22 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार था. घटना उस वक्त घटी, जब सुबोध सिंह की झोंपड़ी पर विद्युत प्रवाहित हाइटेंशन तार टूट कर गिर गया और आग लग गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

हाजीपुर में नवजात बच्चे की मौत के बाद बदल गया जेंडर, हंगामा

हाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. हाजीपुर सदर अस्पताल में नवजात बच्चे की मौत के बाद जेंडर बदल गया. इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. एसएनसीयू में 14 अप्रैल को बच्चे को भर्ती कराया गया था. रविवार को मृत बच्ची का शव परिजनों को सौंपा गया. अस्पताल के रजिस्टर में भी बच्चा का जेंडर पुरुष दर्ज किया गया है. सिविल सर्जन ने कहा कि यह मामला गंभीर. इस मामले की जांच करायी जा रही है. दोषी पाये जाने में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

गोपालगंज में हत्या मामले में एक अपराधी गिरफ्तार 

गोपालगंज में CSP संचालक की हत्या कर लूट के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. अपराधी के पास से 1 पिस्टल, जिंदा कारतूस व 50 ग्राम चरस बरामद. बैकुंठपुर पुलिस ने बंगरा घाट के पास की कार्रवाई.

email
TwitterFacebookemailemail

जहानाबाद सीओ और पुलिस पर हमला

जहानाबाद के टेहटा ओपी के कुर्था डीह में सीओ और पुलिस पर हमला. अतिक्रमण हटाने गए थे अधिकारी, हमले में बाल बाल बचे अंचल अधिकारी और पुलिसकर्मी.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना सिटी में महिला की गोली मारकर हत्या 

पटना सिटी के मेहदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर वेना शाह बाग मुहल्ला में रविवार की दोपहर बदमाशों ने चिंता देवी नामक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है की नैहर में मिले संपति के विवाद में महिला की हत्या की गई है. परिजन के मुताबिक एक बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी आए और खुली खिड़की से गोली मारकर हत्या कर दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के औरंगाबाद में ट्रक-कार की भीषण टक्कर

औरंगाबाद, राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर बारुण थाना क्षेत्र में बबलू लाइन होटल के समीप डंपर ट्रक व एक्सयूवी कार की भीषण टक्कर हो गयी. इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई जबकि कार सवार तीन लोग घायल हो गए. घटना रविवार की सुबह की है.

email
TwitterFacebookemailemail

सिवान में सड़क हादसे में युवक की मौत 

सिवान में मैरवा थाना क्षेत्र के करछुई बाजार के पास सड़क हादसे में बाइक और कार की टक्कर हो गई है. इसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान MH नगर थाना के करमासी गांव निवासी धनंजय पाठक के पुत्र शेखर पाठक (30) के रूप में हुई है. धनंजय मैरवा से अपने घर लौट रहा था उस दौरान हादसा हुआ. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय में आग लगने से 4 एकड़ गेहूं की फसल राख

बेगूसराय में आग लगने से 4 एकड़ गेहूं की फसल जलकर राख हो गई. तेयाय थाना क्षेत्र के पालीडीह गांव के बहियार की घटना है. माना जा रहा है की आपसी रंजिश के कारण गेहूं की फसल में लगाई गई आग.

email
TwitterFacebookemailemail

मसौढ़ी में कपडे की दूकान में भीषण आग

मसौढ़ी के नादोल बाजार में एक कपडे की दूकान में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान होने का अनुमान. शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका. आग के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में आज स्व. विनोदानंद झा की जयंती समारोह का आयोजन

पटना में आज स्व. विनोदानंद झा की जयंती समारोह का आयोजन एसके मेमोरियल हॉल में होगा. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री थे विनोदानंद झा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कार्यक्रम में होंगे शामिल, परिवहन मंत्री शीला मंडल भी कार्यक्रम में मौजूद.

email
TwitterFacebookemailemail

शादी की रस्म के दौरान वर-वधू पक्ष में मारपीट

पटना सिटी. मालसलामी थाना क्षेत्र के नगला मुहल्ले में स्थित मैरिज हाल में दूल्हा व परिजनों के साथ वधू पक्ष की ओर से मारपीट की गयी. इतना ही नहीं दूल्हे के गले से सोने की चेन झपटने व कार को भी नुकसान पहुंचाने की बात कही गयी है. सूचना पाकर मालसलामी थाना की पुलिस पहुंची और मामले को शांत करा विवाह संपन्न कराया.

email
TwitterFacebookemailemail

पिता ने डांटा, तो घर छोड़ बेटा हुआ फरार

फुलवारीशरीफ के गोपालपुर थाना अंतर्गत शाहपुर कनौजी टोले में रहने वाले सैप जवान का बेटा डाट से नाराज होकर घर छोड़ कर फरार हो गया. पिता ने गोपालपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. सचिवालय में तैनात सैप जवान रमेश कुमार तिवारी ने पुलिस को बताया है कि उनका 21 वर्ष के बेटा निशांत रंजन पटना में निजी रूप से जॉब कर रहा है. पढ़ाई-लिखाई में दिलचस्पी नहीं देख उन्होंने फटकार लगायी. उसके बाद वह घर से बाइक लेकर निकल गया.

email
TwitterFacebookemailemail

औरंगाबाद में स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी की हत्या 

औरंगाबाद में हसपुरा के पीरु गांव में जमीनी विवाद में स्वास्थ्य कर्मी की हत्या करने पहुंचे अपराधियों ने पत्नी की गोली मारी जिससे उनकी मौत हो गई, चार अपराधियों में हुई तीन की पहचान हो चुकी है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में 74 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार

दानापुर के रूपसपुर पुलिस ने टेशलाल वर्मा नगर में छापेमारी कर 74 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो महिला तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला तस्करों से पूछताछ की जा रही है. पुअनि राकेश कुमार रंजन महिला पुलिस कर्मी के साथ टेशलाल वर्मा नगर नहरपर में छापेमारी की. पुलिस को देखते ही महिलाएं भागने लगीं तो महिला पुलिस ने खदेड़ कर दो महिलाओं को पकड़ा कर सविता देवी की तलाशी ली तो 37 पुड़िया ब्राउन शुगर और रानी देवी के पास 37 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

वैशाली में पंजाब नेशनल बैंक में भीषण आग

वैशाली में पंजाब नेशनल बैंक में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, गोरौल बाजार में है PNB शाखा, आग पर पाया गया काबू, बैंक खुलने के बाद होगा नुकसान का आकलन.

email
TwitterFacebookemailemail

औरंगाबाद के BJP सांसद पत्नी समेत कोरोना पॉजिटिव

तीसरी लहर समाप्त होने के बाद कोरोना को हमेशा के लिए भूल जाने की मंशा पालने वाले लोगों के लिए खतरे की घंटी है. एक बार फिर कोरोना ने औरंगाबाद में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है. लगभग दो माह के बाद एक ही परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. बड़ी बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव होने वालों में औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह और उनकी पत्नी शामिल हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रक के धक्के से बाइक सवार दो किशोरों की मौत

खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र में शनिवार को सड़क हादसे में बाइक सवार दो किशोरों की मौत व एक युवक घायल हो गया. मृतकों में जिले के अलौली नगर पंचायत के विनय चौधरी के पुत्र अनिकेत कुमार व उसके फुफेरे भाई बेगूसराय जिले के लाखो गांव निवासी ललन चौधरी के पुत्र साहिल कुमार शामिल हैं. वही घटना में घायल मृतक साहिल के 18 वर्षीय बड़ा भाई आयुष कुमार को सदर अस्पताल से रेफर कर दिया गया सिर में गंभीर चोट लगने से साहिल व अनिकेत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें