25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: तेज धूप में गोद में बच्चा लिए ई-रिक्शा चलाती एक मां को देखकर आप क्या कहेंगे

सोशल मीडिया पर एक मां-बच्चे के वीडियो को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ नहीं कर जा सकता आए दिन कुछ ना कुछ नया अजीबोगरीब हमें देखने को मिलता है. कुछ ऐसा ही एक दृश्य सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपने बच्चों को अपने गोद में लिए हुए है और ई रिक्शा चला रही है, पीछे दो लड़कियां बैठी हैं, जो उसकी सवारी है. इतनी चिलचिलाती धूप में यह मां अपने बच्चे को गोद में लिए हुए अपने काम को बखूबी कर रही है.

वह ई रिक्शा चलाती है और एक झलक अपने बच्चे के चेहरे को निहारती है और फिर वह ई रिक्शा चलाने में लग जाती है. यह दृश्य दिखाता है की कि एक मां किन-किन परिस्थितियों से गुजरती है और अपने बच्चों का पालन पोषण करने के लिए अपना परिवार चलाने के लिए कितनी मेहनत करती है, वह तो मेहनत कर रही है. साथियों का मासूम सा बच्चा इस कड़कड़ाती धूप में अपनी मां के साथ गोद में बड़े आराम से चैन से सोया हुआ है क्योंकि उसकी मां उसके पास है.

इस दृश्य को देखकर यह समझ आता है कि एक बच्चे के लिए उसकी मां ही सब कुछ होती है और एक मां के लिए उसका बच्चा. यह दृश्य वाकई दिल झकझोर देने वाला है यह बहुत ही मार्मिक और दर्द भरा दृश्य है यह धूप उसे बच्चों के लिए कितनी हानिकारक होगी इतनी गर्मी में बच्चा अपनी मां से लिपटा है लेकिन कहा जाता है ना की मां की गोद सा जन्नत कोई और नहीं होता हैं. मां का अपने बच्चों के प्रति प्रेम दुनिया में सबसे ज्यादा सर्वोच्च स्थान रखता है इस वायरल वीडियो में बच्चों के प्रति मां का प्यार देखने को आपको इस दृश्य में मिल सकता है.

also read: Viral Video: इतने बड़े हादसे में कुछ यूं बच गई नन्ही सी जान, सच में ये किसी चमत्कार से कम नहीं

also read:Viral Video: पाकिस्तान में डकैती के बकरे से बकरीद में होगी कुर्बानी, वीडियो वायरल

कुछ इस तरह से दी लोगों ने प्रतिक्रियाएं

वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह एक मां हैं, वह ऐसा कर सकती है. यह हर किसी के बस की बात नहीं है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि दुनिया का कोई भी इंसान मां की जगह नहीं ले सकता. वही एक यूजर ने लिखा है कि मां हर वक्त आपके साथ है, इसी प्रकार कई तरह की प्रतिक्रियाएं आपको देखने को मिल सकती हैं. लोग इस मां की हिम्मत को सलाम करती है.

also read:June Movie Releases: जून के महीने में किसी भी वीकेंड नहीं होंगे बोर, ये धांसू फिल्में होने जा रही है रिलीज, देखें लिस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें