24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Zero Degree से नीचे तापमान में महिला ने आर्मी जवान के साथ किया पुशअप्स, देखें वायरल वीडियो

Pushups in -16 Degree Temperature: फिटनेस कोच और इंस्टाग्राम यूजर नेहा बांगिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें आप उन्हें एक सैनिक के साथ पुशअप्स करते हुए देख सकते हैं.

Woman Performs Pushups in -16 Degree Temperature: एक सिपाही के साथ पुश-अप्स करती महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. वीडियो में उसे घुटने तक बर्फ से ढके इलाके में एक सेना अधिकारी के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए कैद किया गया है. फिटनेस कोच और इंस्टाग्राम यूजर नेहा बांगिया ने वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ एक डिस्क्रिप्टिव कैप्शन भी जोड़ा. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, हमारे देसी लड़के के लिए कुछ शोर मचाओ! -16 तापमान पर पुशअप्स करना कितना रोमांचकारी था, चिल्लई कलां! जहां हमारे लिए उस पीतल के बंदर के मौसम में कुछ दिन बिताना बेहद मुश्किल है, वे पूरे साल वहां रहते हैं, और वे यह सब खुशी से करते हैं. आगे बताते हुए उन्होंने कहा, मैं बस अपना पुशअप्स वीडियो बना रहा था, और वीडियो में पीछे खड़े फौजी भाई ने मुझसे कहा, ‘हमने यहां किसी लड़की को पुशअप्स करते हुए कभी नहीं देखा, हम रोज मेहनत करते हैं क्योंकि ठंड से बचने का ये बेस्ट तरीका है. उन्होंने यह भी कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है और उनके मन में उनके लिए पूरा सम्मान है.

10 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज

बता दें वीडियो छह दिन पहले पोस्ट किया गया था. तब से, इसे 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस शेयर पर लोगों की कई सराहनीय कमेंट्स भी इकठ्ठा हुई हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, 1:2 रेश्यो पर जोर दिया गया…वैसे भी, अच्छा प्रयास है. दूसरे ने लिखा, भारतीय सेना पर गर्व है, उसकी गति देखिए, आपको भी सलाम. #भारतीय सेना से दूर की कोई भी चीज़ मुझे पूरी तरह से भावुक कर देती है. इससे भी अधिक, सूबेदार मेजर साहब से लेकर एक-दो जनरल तक के विस्तृत परिवार में मेरा हिस्सा है. हालांकि, आपकी पोस्ट ने केक ले लिया. हमारे वर्दीधारी लोगों और घर पर उनका समर्थन करने वाले लोगों को सलाम, तीसरे ने व्यक्त किया, यह तीव्र लगता है, चौथे ने लिखा, कई लोगों ने दिल या आग वाले इमोटिकॉन का उपयोग करके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें