28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस तालाब को सभी मानते हैं शापित, यहां की मछली खाते ही मर जाते है लोग

Bizarre News: बीते कुछ दिनों से गोपालगंज के एक तालाब की चर्चा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर काफी जोरों से हो रही है. इस तालाब के पास रहने वाले लोगों का कहना है कि यह तालाब शापित है.

Bizarre News: इस दुनिया में ऐसी कई चीजें हैं जिनके बारे में लोगों के बीच हमेशा दिलचस्पी बनी रहती है. इन चीजों से जुड़ी कई ऐसी कहानियां होती हैं जो लोगों के बीच रोमांच का कारण बनती है. अगर आप भी अजब गजब चीजों के बारे में जानने में दिलचस्पी रखते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे तालाब के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे लोग शापित मानते हैं. लोगों का कहना है कि जो भी इस तालाब की मछली को खाता है उसकी मौत हो जाती है. बता दें जिस तालाब की हम बात कर रहे हैं वह बिहार के गोपालगंज जिले में मौजूद है. इस तालाब से जुड़ी कई कहानियां नजदीकी इलाकों में काफी प्रसिद्ध है.

लोग इस तालाब को मानते हैं शापित

जो भी लोग इस तालाब के आसपास रहते हैं उनका कहना है कि यह तालाब शापित है कोई भी इस तालाब से पानी नहीं पीता. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि इस तालाब में लाखों की संख्या में मछलियां रहती है. लेकिन, फिर भी इन मछलियों को कोई नहीं खाता है. लोगों का कहना है कि कोई भी इस तालाब की मछली नहीं खाता है और जिसने भी यहां से मछली खाने की कोशिश की उसकी मौत हो गयी. यहीं एक कारण है कि इस गांव का कोई भी इस तालाब से मछली पकड़कर नहीं खाता है.

Also Read: Bizarre News: 6 लाख में इस व्यक्ति ने किया है 18 देशों का भ्रमण, तरीका जानकर लोग हैं हैरान

मछलियों को दी जाती है समाधि

इस तालाब के पास एक बाबा रहते हैं जिन्होंने बताया कि यह तालाब शापित है. जो भी इस तालाब से मछली खायेगा उसकी मौत हो जाएगी. अगर कोई इस तालाब से मछली चुराकर खाता है तो उसका पूरा परवार बर्बाद हो जाएगा. आगे बताते हुए उस बाबा ने कहा कि जब कोई मछली इस तालाब में मरती है तो उसे समाधि दी जाती है. केवल यहीं नहीं ब्राह्मणों को बुलाकर दान-दक्षिणा भी दी जाती है.

Also Read: Bizarre News: दूसरों का छोड़ा खाना खाकर इस आदमी ने बचाये लाखों रुपये, पहले कभी नहीं देखा ऐसा जुगाड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें