22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरNepal Plane Crash: विमान हादसे से पहले एयर होस्टेस ने बनाया था वीडियो, हो रहा तेजी से VIRAL

Nepal Plane Crash: विमान हादसे से पहले एयर होस्टेस ने बनाया था वीडियो, हो रहा तेजी से VIRAL

रविवार को नेपाल में दुर्घटनाग्रस्त हुए यति एयरलाइंस के विमान में सवार एक एयर होस्टेस का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. दुर्घटना में मारे गए चार केबिन क्रू में शामिल ओशिन अली नेपाल की एक मशहूर टिकटॉकर थी. जिन्होंने विमान हदसा से कुछ मिनट पहले मुस्कुराते हुए एक वीडियो बनाया था.

रविवार को नेपाल में दुर्घटनाग्रस्त हुए यति एयरलाइंस के विमान में सवार एक एयर होस्टेस का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. दुर्घटना में मारे गए चार केबिन क्रू में शामिल ओशिन अली नेपाल की एक मशहूर टिकटॉकर थी. जिन्होंने विमान हदसा से कुछ मिनट पहले मुस्कुराते हुए एक वीडियो बनाया था, जो फिलवक्त तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो बनाने से पहले टिकटॉकर ने कभी नहीं सोचा होगा कि ये वीडियो उनकी आखिरी वीडियो है.


Also Read: Viral Video: नशे में धुत शख्स ने भूखी शेरनी के सामने किया गजब का स्टंट, मौका पाते ही शेरनी ने मारा…
लोगों ने अली के निधन पर शोक व्यक्त किया

कहा जाता है कि इस क्लिप को सोनू जायसवाल ने रिकॉर्ड किया था, जो उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से यात्रा कर रहे चार यात्रियों में से एक थे. मरने वालों में जायसवाल भी है, एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, वह दुर्घटना से पहले फेसबुक लाइव कर रहे थे और उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया था. नेपाल के पूर्व सांसद और नेपाली कांग्रेस की केंद्रीय समिति के सदस्य अभिषेक प्रताप शाह ने NDTV को बताया कि उन्हें एक मित्र से वीडियो मिला था और दुर्घटना के बाद उन्हें मलबे से बरामद किया गया.

68 लोगों की गई जान

मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना से कुछ क्षण पहले की ये वीडियो है. बताएं आपको कि पांच भारतीयों समेत 72 लोगों को लेकर जा रहा यात्री विमान पोखरा शहर में हाल ही में खुले हवाईअड्डे पर उतरते समय नदी की खाई में जा गिरा. हादसे में कम से कम 68 लोगों की जान जा चुकी है.

Also Read: काच्चा बादाम…दादा काच्चा बादाम के बाद, ये हो रहा तेजी से वायरल, देखें Viral Video

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें