1. home Home
  2. life and style
  3. kerala rains couple reach flooded wedding hall in cooking vessel get married amh

Kerala Rains : केरल में बाढ़ के बीच अनोखी शादी, खाना बनाने वाले बर्तन में बैठ शादी करने पहुंचे दुल्हा-दुल्हन

टीवी चैनलों पर जोड़ा-आकाश और ऐश्वर्या के खाना पकाने के बड़े बर्तन में बैठकर शादी के लिए जाने की तस्‍वीरें छाईं हैं. जिले में बढ़ रहे जलस्तर की रिपोर्टिंग करने वहा संवाददाता आए हुए थे.

By Agency
Updated Date
twitter
twitter
प्रतिकात्‍मक तसवीर

Kerala Rains : केरल में भारी बारिश का दौर जारी है. वहां से भयावह तस्‍वीरें लगातार आ रही है. सूबे से बाढ़ और भूस्खलन की दुखद घटनाओं के बीच एक अच्छी खबर आ रही है. जी हां ,यहां पेशे से स्वास्थ्यकर्मी एक जोड़ा सोमवार को जलमग्न सड़कों से जूझते हुए एल्युमीनियम के एक बड़े बर्तन में बैठ शादीघर तक पहुंचने और शादी के बंधन में बंधने में सफल रहे.

twitter
twitter
Kerala Flood

बताया जा रहा है कि थलावडी में एक मंदिर के निकट जलमग्न शादीघर में दोनों की शादी हुई. शादी में बेहद गिनती के रिश्तेदार आए थे. टीवी चैनलों पर जोड़ा-आकाश और ऐश्वर्या के खाना पकाने के बड़े बर्तन में बैठकर शादी के लिए जाने की तस्‍वीरें छाईं हैं. जिले में बढ़ रहे जलस्तर की रिपोर्टिंग करने वहा संवाददाता आए हुए थे.

बाढ़ के बीच इस अनोखी शादी की जानकारी मिलने पर वे वहां पहुंचे तो नवविवाहित जोड़े ने पत्रकारों को बताया कि कोरोना महामारी की वजह से उन्होंने कम ही रिश्तेदारों को आमंत्रित किया था. उनकी शादी सोमवार को तय थी और शुभ मुहुर्त की वजह से वे इसे टालना नहीं चाहते थे. वे कुछ दिन पहले मंदिर आए थे और तब वहां बिल्कुल पानी नहीं भरा था. पिछले दो दिनों में भारी बारिश की वजह से यहां पानी भर गया. दोनों स्वास्थ्यकर्मी हैं और चेंगन्नूर के एक अस्पताल में काम करते हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें