1. home Hindi News
  2. life and style
  3. gujarati actor om baraiya meets his inspiration and bollywoods famous actor jackie shroff om baraiya performance on jackie shroff hero song sry

युवा गुजराती अभिनेता Om Baraiya मिले अपने प्रेरणा स्त्रोत और बॉलीवुड के मशहूर कलाकार जैकी श्रॉफ से

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gujarati actor Om Baraiya meets his inspiration and Bollywood's famous actor Jackie Shroff
Gujarati actor Om Baraiya meets his inspiration and Bollywood's famous actor Jackie Shroff
instagram

आज की युवा पीढ़ी को ये तो नहीं पता की पुराने ज़माने के कलाकार कैसे बड़े बने. पर उन्हें ये ज़रूर पता है कि उनकी निरंतरता और लगन ने उन्हें वहां तक पहुंचाया है. इसी का नतीज़ा है कि आज एक युवा गए ज़माने के सितारे से मिलता है तो उसका दिल बाग बाग हो जाता है. वो उसे छोटे से लम्हे को क़ैद करना चाहता है. अपने आइडल से सब कुछ जानना, पूछना, सीखना चाहता है. कुछ ऐसा ही हुआ है मशहूर गुजराती कलाकार ओम बरैया, जिसने अपने क्रिएटिव वीडियो की बदौलत महज सत्रह साल की उम्र में अपना नाम गुजरात के नामी इंस्टाग्राम हस्तियों में जोड़ लिया.

ओम बरैया ने हालही में इंस्टाग्राम रील बनाई जिसमें उसने मुलाक़ात की बॉलीवुड का नामचीन कलाकार जग्गू दादा उर्फ जैकी श्रॉफ जी से. ओम का अपने पे कोई काबू नहीं था. उसकी हसी, उसका मज़ाक, उसकी बचकानी हरकत ये सब दर्शा रहा था कि वो जैकी श्रॉफ का कितना बड़ा वाला जब्रा फैन है. ओम के रील बनाने के अनोखे अंदाज़ ने है उन्हें आज फिल्मों में भी मौका दिया है. कुछ ऐसा ही हुआ इस रील में भी जब ओम ने बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पे "तू मेरा जानू है तू मेरा दिलबर है" गाना लगाया. जैकी श्रॉफ और ओम दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे थे.

हमसे बात करते हुए ओम ने कहा, "ये मेरी ज़िन्दगी का सबसे यादगार और हसीन लम्हा है. ये समय जो आज मैंने जैकी दादा के साथ बिताया है ये आजीवन याद रहेगा. बेस्ट मोमेंट है मेरे जीवन का. जिस तरीके से उन्होंने मुझे अनमोल टिप्स दी मेरे एक्टिंग के लिए, मेरी अदाकारी के लिए, इसको में अमल करूंगा और आगे अपनी एक्टिंग पे और मेहनत करूंगा. जैकी दादा लीजेंड है और में उनसे बेहद प्यार करता हूं. थैंक्स टू दादा की उन्होंने अपने कीमती समय से कुछ टाइम मेरे लिए निकला."

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें