28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उग्रवादियों ने एक वर्ष में दो दर्जन वाहनों को किया आग के हवाले

चंदवा : प्रखंड में पिछले एक वर्ष में उग्रवादियों ने दो दर्जन से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया है. दो जुलाई 2019 को डूमारो पंचायत अंतर्गत डकरा नदी में बन रहे पुल व सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को भाकपा माओवादियों ने निशाना बनाया था. एक ही दिन दो अलग-अलग स्थानों […]

चंदवा : प्रखंड में पिछले एक वर्ष में उग्रवादियों ने दो दर्जन से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया है. दो जुलाई 2019 को डूमारो पंचायत अंतर्गत डकरा नदी में बन रहे पुल व सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को भाकपा माओवादियों ने निशाना बनाया था. एक ही दिन दो अलग-अलग स्थानों पर एक ट्रैक्टर, एक पोकलेन, एक बोलेरो व एक जेसीबी मशीन में आग लगा दी गयी थी.

दस दिन बाद 12 जुलाई को तेतरियाखांड़ कोल साइडिंग टोरी में जेजेएमपी उग्रवादी संगठन ने बड़ी घटना को अंजाम को दिया था. इसमें सात हाइवा, दो बारह चक्का ट्रक व दो पोकलेन को आग के हवाले कर दिया था, अन्य वाहन क्षतिग्रस्त हुए थे.

इसके बाद वर्ष 2019 के अंत में 30 दिसंबर की रात माल्हन पंचायत में एस निशा कंपनी के निर्माणाधीन बेचिंग प्लांट पर धावा बोल टीएसपीसी उग्रवादी संगठन के सशस्त्र दस्ते ने एक हाइवा, एक पोकलेन व एक वाइब्रेटर रोलर मशीन को आग के हवाले कर दिया था. तीन हाइवा क्षतिग्रस्त भी हुए थे. नौ फरवरी की रात साइडिंग परिसर में किसी गिरोह के बदमाशों ने एक हाइवा को फूंक दिया, तीन हाइवा क्षतिग्रस्त किया. पुलिस ने मौके पर सुजीत सिंह गिरोह का पर्चा बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें