21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस मकसद से अरमान संग शादी के बंधन में बंधेगी अभीरा, पोद्दार परिवार लेगा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस मकसद से अरमान संग शादी के बंधन में बंधेगी अभीरा, पोद्दार परिवार लेगा सख्त फैसला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाले हैं, क्योंकि अभीरा और अरमान की न चाहते हुए भी शादी हो जाती है. जिसके बाद पोद्दार परिवार उन्हें बेदखल कर देगा और रोहित को पूरी जिम्मेदारी मिलेगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में 20 साल का लीप लिया है, जिसके बाद न चाहते हुए भी हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को शो को अलविदा कहना पड़ा था. अब शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला ने विरासत को संभाला है. हालांकि फैंस लेटेस्ट ट्रैक से काफी खुश नहीं है. इसलिए तो टीआरपी लिस्ट में ये टॉप 10 में अपनी जगह खो चुका है. अब लेटेस्ट एपिसोड में, अक्षरा जिसे युवराज ने गोली मार दी है, वह चाहती है कि अरमान और अभीरा शादी कर लें. उसके मरने के बाद, अरमान अभीरा से शादी कर लेता है और उसे एक सफल वकील बनाने का फैसला करता है. उनकी अचानक शादी से पूरा पोद्दार परिवार सदमे में है. अरमान जो रूही के प्यार में पागल थी, उसे अपने भाई रोहित के साथ देखकर टूट जाता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा खास

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में रूही को पता चलेगा कि रोहित से शादी करना अच्छा फैसला नहीं है, क्योंकि वह अरमान से प्यार करती है. वह रोहित के साथ अपना गठबंधन तोड़ने की कोशिश करेगी, लेकिन अरमान उससे ऐसा न करने की विनती करेगा. वह चौंक जाएगी क्योंकि वह अरमान के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकती. वह रूही के विवाह प्रस्ताव को अस्वीकार कर देता है और कहता है कि उनका एक साथ कोई भविष्य नहीं है.

https://www.instagram.com/p/C0Duxs-AhKv/

पोद्दार परिवार अरमान को करेगा बेदखल

दूसरी ओर, अरमान को अभीरा का सपोर्ट करते देख कावेरी अपना आपा खो देगी और रोहित की जगह पोद्दार परिवार का मुखिया बनाने का फैसला करेगी. रोहित का कहना है कि वह अरमान की जगह नहीं लेंगे. रोहित और अरमान के मजबूत बंधन को देखकर कावेरी यह सोचकर डर जाती है कि रोहित अरमान की तरह सफल नहीं हो पाएगा. दूसरी ओर, अभीरा, जो अरमान के साथ अपनी शादी से खुश नहीं है, वकील बनने तक शादी में बने रहने का फैसला करती है.

https://www.instagram.com/p/Cz8srOnAAm-/

अभीरा और अरमान की ऐसे हुई पहली मुलाकात

इधर लीप के बाद अभीरा और अरमान की कहानी शुरू हो गई है. अभीरा अपनी मां अक्षरा के साथ मसूरी में रहती है. वे दोनों एक रिसॉर्ट चलाते हैं और हमने अरमान को पोद्दार परिवार के साथ रिसॉर्ट में जाते देखा, जहां रूही भी गोयनका परिवार के साथ आती है. वे दोनों प्यार में पड़ जाते हैं और अरमान की मुलाकात अक्षरा से होती है, जो उसके लॉ कॉलेज में प्रोफेसर थी. अभीरा और अक्षरा युवराज से चिढ़ गई हैं जो अभीरा से शादी करना चाहता है. युवराज एक विधायक का बेटा है और अभीरा को परेशान करने के लिए पागलपन भरी हरकतें कर रहा है. अक्षरा और अभिरा ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया.

बीते एपिसोड में हमने क्या कुख देखा खास

युवराज के पिता अरमान को अपना वकील नियुक्त करते हैं, लेकिन यह सच्चाई छिपाते हैं कि युवराज वास्तव में अभीरा को परेशान कर रहा था. अक्षरा अरमान को युवराज के बारे में चेतावनी भी देती है और बाद में सच्चाई सामने आ जाती है. युवराज को सज़ा मिलती है और 10 साल के लिए जेल भेज दिया जाता है. जहां अरमान इस मामले में हैं, वहीं रूही डेट के लिए उदयपुर में उनका इंतजार कर रही हैं. अरमान का फोन खराब हो जाने के कारण वह रूही से संपर्क नहीं कर पा रहा है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु की फिर से होगी एंट्री, गुंडों से अक्षरा को बचाने आएगा हर्षद चोपड़ा!

रूही ने रोहित से शादी करने का फैसला किया

रूही अरमान को गलत समझती है और रोहित से शादी करने के लिए तैयार हो जाती है. उसकी रोहित से सगाई हो जाती है और हम देखेंगे कि रोहित और रूही की सगाई के दिन अरमान वापस आता है. रूही परेशान है क्योंकि उसे रोहित से शादी करनी है क्योंकि अरमान ने उसका भरोसा तोड़ा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान घर लौट आएगा और बाद में पता चलेगा कि रोहित रूही से शादी कर रहा है. उसे यह जानकर दुख होगा कि रूही ने उसे धोखा दिया. रूही उसे सच्चाई बताएगी और उनकी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी, लेकिन अरमान अब रूही से शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं. वह रूही से कहेगा कि वह उसे भूल जाए क्योंकि वह रोहित से शादी कर रही है. वह उससे कहेगा कि वह अपने भाई को नहीं छोड़ सकता क्योंकि वह उससे सबसे ज्यादा प्यार करता है. वह रूही से उसे भूलकर रोहित से शादी करने के लिए कहेगा. दूसरी ओर, अभीरा आश्चर्यचकित हो जाएगी, क्योंकि युवराज एक बार फिर उसे परेशान करने के लिए जेल से भाग जाएगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें