22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान-अभीरा के बीच होगा रोमांस, समृद्धि शुक्ला ने अपकमिंग ट्विस्ट पर से उठाया पर्दा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में हमें अभीरा और अरमान के बीच का रोमांस देखने को मिलेगा. दोनों एक दूसरे के साथ मजबूत बॉन्ड शेयर करेंगे. जी हां ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि समृद्धि शुक्ला ने ट्रैक शेयर किया है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी पर लोगों का दिल जीत रहा है. टीआरपी चार्ट में ये सीरियल टॉप 3 में अपनी जगह बनाए हुए है. शो में समृद्धि अक्षरा और अभिमन्यु की बेटी अभीरा का किरदार निभा रही है, जिसकी शादी अरमान से हुई है. ये रोल शहजादा धामी ने निभाया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में, हमने देखा कि युवराज ने अभीरा को धमकी दी थी कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो पोद्दार परिवार के सदस्यों को मार डालेगा. अभीरा पोद्दार परिवार को बचाने के लिए उसके साथ चली जाती है. वह दादीसा के सामने बाहर निकलने का नाटक करती है और सफल हो जाती है, लेकिन माधव और रूही को उसके बलिदान के बारे में पता चलता है. अब, समृद्धि शुक्ला ने सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट पर से पर्दा उठा दिया है


अरमान ने अभीरा को युवराज से बचाया
ये रिश्ता क्या कहलाता है में, हम सभी ने देखा कि कैसे रूही ने अभीरा की ओर से छोड़े गए सुरागों का पता लगाने में मदद की. अरमान (शहजादा धामी) और युवराज (गौरव एम शर्मा) के बीच काफी बड़ी लड़ाई भी हुई. यही नहीं युवराज ने अभीरा को जान से मारने के लिए गोली भी चलाई, जिसे माधव ने अपने ऊपर ले लिया. इधर अरमान को अपनी पत्नी पर काफी गुस्सा आ रहा है, क्योंकि उसने उसे सच्चाई नहीं बताई और खुद को इतनी बड़ी मुसीबत में डाल दिया. हालांकि इसपर समृद्धि शुक्ला का कहना है कि युवराज की वापसी अरमान और अभीरा के लिए एक वरदान थी.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा करेगी युवराज संग शादी, अरमान का बुरी तरह टूटेगा दिल


समृद्धि शुक्ला ने अपकमिंग ट्विस्ट का किया खुलासा
इंडिया फोरम से बात करते हुए, समृद्धि शुक्ला ने शेयर किया कि अरमान की ओर से अभीरा को युवराज से बचाने के बाद, वे एक-दूसरे के काफी करीब आ जाएंगे. इससे उनकी दोस्ती और रिलेशनशिप और भी ज्यादा मजबूत हो जाएंगे. वह बताती हैं, “युवराज अभीरा के लिए वरदान बनकर आए. वह अभीरा और अरमान को करीब लाए.” इतना ही नहीं, समृद्धि ने खुलासा किया कि दर्शकों को अब उन दोनों के बीच रोमांस पनपता हुआ देखने को मिलेगा. अभिनेत्री ने यह भी बताया कि दर्शकों को अभीरा और रूही के रिश्ते में बदलाव देखने को मिलेंगे. खैर, यह सचमुच रोमांचक है.


युवराज ने अभीरा का किया अपहरण
बीते एपिसोड में हमने देखा कि युवराज ने अभीरा का अपहरण कर लिया है. इधर अरमान, रूही और माधव उसे बचाने आते हैं. अरमान अभीरा पर चिल्लाता है और उससे कहता है कि वह उसे अब से अपना दोस्त न कहे. बाद में अरमान को वह डायरी मिलती है जिसमें अभीरा ने उससे हर बात के लिए माफी मांगी थी. वह कहती है कि उसने अपनी मां को खो दिया है. वह नहीं चाहती थी कि अरमान अपनी दूसरी मां को खोए, इसलिए, उसने घर छोड़ दिया. उसके कबूलनामे से अरमान को झटका लगता है और वह थोड़ा पिघल जाता है. वह अपने विचारों से निपटने के लिए अभीरा से दूर चला जाता है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा करेगी युवराज संग शादी, अरमान का बुरी तरह टूटेगा दिल

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में
ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों को बहुत पसंद है। यह शो 2009 से चल रहा है और इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. हालांकि, चौथी पीढ़ी की कहानी शुरुआत में दर्शकों का दिल नहीं जीत सकी, लेकिन अब यह कहानी दर्शकों के दिलों को छू गई है. अरमान ने अभीरा से शादी इसलिए की क्योंकि उसने अक्षरा से वादा किया था कि वह अभीरा को युवराज से बचाएगा. युवराज अभीरा का दीवाना है और किसी भी कीमत पर उससे शादी करना चाहता है. उसने अक्षरा की हत्या कर दी और जेल में था. अरमान अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध अभिरा को घर ले आया और वकील बनने में उसका सपोर्ट कर रहा है. सीरियल में हर दिन कई ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें