1. home Home
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai actor karan kundra to enter salman khan show bigg boss 15 latest update bud

Bigg Boss 15 : सलमान खान के शो में होगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के इस फेमस चेहरे की इंट्री, लेटेस्ट अपडेट

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जल्द ही ऑनएयर होने जा रहा है. शो के कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. अब नया नाम टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) का है जो कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हिस्सा ले सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जल्द ही ऑनएयर होने जा रहा है. शो के कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. अब नया नाम टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) का है जो कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हिस्सा ले सकते हैं. अमित टंडन, रीम शेख और सिम्बा नागपाल के बाद करण कुंद्रा भी घर के अंदर बंद हो सकते हैं. करण को हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है में रणवीर चौहान के किरदार में देखा गया था.

करण कुंद्रा के पहले शो कितनी मोहब्बत है के बाद फैंस के बीच उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है, उनके नाम पर कुछ फिल्में भी हैं. उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के साथ गुमराह एंड ऑफ इनोसेंस, प्यार तूने क्या किया, और लव स्कूल के चार सीज़न जैसे शो को होस्ट किया है.

करण कुंद्रा ने पिछले साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर खासा सुर्खियों में रहे. हालांकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रास्ते अलग करने की घोषणा नहीं की. लेकिन सोशल मीडिया पर अनुषा के सीक्रेट पोस्ट ने इसकी ओर इशारा किया था. हालांकि करण ने मीडिया से कहा कि वो दोनों अलग नहीं हुए हैं, बस कुछ समय के लिए साथ नहीं रह रहे हैं.

बिग बॉस 15 के लिए इन नामों की चर्चा

इस सीजन मोहसिन खान, दिशा वकानी, अनुष्का दांडेकर, अमित टंडन, अर्जुन बिजलानी, रिया चक्रवर्ती, नेहा मर्दाना, सनाया ईरानी, गुल्की जोशी, सुरभि चंदना और रीम शेख का नाम शो में शामिल होने की चर्चा सबसे ज्यादा हैं. बिग बॉस 15 की बात करें तो इस सीजन में शो 'हटके' होने वाला है क्योंकि निर्माताओं ने एक नई थीम 'जंगल' पेश की है, जिसमें घर में इंट्री करने से पहले कंटेस्टेंट जंगल पार करना होगा.

3 अक्टूबर से शुरू होगा शो

‘बिग बॉस 15’ को लेकर इस बार सोशल मीडिया पर काफी बज है. बिग बॉस ओटीटी दर्शकों को काफी पसन्द आ रहा है और उन्हें शो में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 15’ 3 अक्टूबर 2021 से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा. सोमवार से शुक्रवार 10.30 रात को ये टेलीकास्ट होगा. वीकेंड में ये रात 9 बजे से आएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें