1. home Home
  2. entertainment
  3. yeh hai mohabbatein fame shireen mirza married to hasan sartaj pics viral on internet says it feels like a dream dvy

Yeh Hai Mohabbatein फेम Shireen Mirza ने बॉयफ्रेंड हसन सरताज संग रचाया निकाह, कहा- अभी भी एक सपने जैसा लगता है

ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड हसन संग निकाह कर लिया. कपल के शादी के वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे है, जिसमें दोनों काफी खुश दिख रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन संग किया निकाह
शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन संग किया निकाह
instagram

Yeh Hai Mohabbatein: टीवी शो ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने कुछ महीने पहले ही दिल्ली बेस्ट आईटी शख्स हसन सरताज के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था. जिसके बाद से ही फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी उत्साहित थे. अब शिरीन ने बॉयफ्रेंड हसन संग शादी कर लिया हैं और दोनों की निकाह की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे है.

शिरीन मिर्जा ने हसन सरताज संग जयपुर में बीते दिन निकाह किया. अब उनकी शादी की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. वीडियो में शिरीन लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही है. एक्ट्रेस ने साथ में हैवी ज्वेलरी भी पहन रखा था. वहीं, हसन भी व्हाइट शेरवानी और पगड़ी में काफी स्मार्ट लगे.

शिरीन और हसन की शादी में ये है मोहब्बतें की स्टारकास्ट शामिल हुए थे. इसमें दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया अपने पति विवेक दाहिया के साथ आई थी. इसके अलावा अली गोनी, कृष्णा मुखर्जी भी इस खुशी में शरीक हुए. अली गोनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शिरीर को चुन्नी ओढ़ाते हुए दिख रहे है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शिरीन ने बताया कि, “आखिरकार ये हो गया और यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है. सब कुछ इतनी जल्दी हो जाएगा मैंने सोचा भी नहीं था. मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त हसन से शादी कर रही हूं और मैं आभारी हूं कि मेरे मिस्टर राइट में वह सब कुछ है जो मैं चाहती थी.

बता दें कि ये है मोहब्बतें में शिरीन सिमरन यानी 'सिम्मी' भल्ला खुराना का रोल प्ले करती थी. शो में वो करण पटेल की बहन बनी थी. वहीं, करण की पत्नी का रोल दिव्यांका त्रिपाठी ने निभाया था और शो में शिरीन उनकी ननद बनी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें