1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. who is shanmukhapriya trolls demanding her elimination indian idol 12 contestant unknown facts bud

Indian Idol 12 : लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर शो की ये कंटेस्टेंट, जानें कौन हैं शनमुख प्रिया?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Who is Shanmukhapriya
Who is Shanmukhapriya
instagram

Who is Shanmukhapriya : टीवी से सबसे रियलिटी शो में से एक इंडियन आइडल 12 लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. पब्लिसिटी और टीआरपी में बने रहने के लिए शो पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. शो में आनेवाले मेहमानों की वजह भी शो में विवादों में आया है. इस बीच शो की एक कंटेस्टेंट जो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. वो है 17 साल की शनमुख प्रिया. जो पिछले कुछ हफ्तों से अपनी परफॉरमेंस को लेकर लोगों के निशाने पर हैं. बावजूद इसके वो मजबूती से खुद को साबित कर रही हैं.

जानें कौन हैं शनमुखप्रिया...

शनमुख प्रिया का जन्म आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक हिंदू परिवार में हुआ था. वो फिलहाल 17 साल की है. शनमुख प्रिया ने अपनी स्कूली पढ़ाई श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल से की है. उन्होंने बहुत कम उम्र में सिगिंग करना शुरू कर दिया था. वो दसवीं क्लास में थीं , जब उन्होंने सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में हिस्सा लिया था. उन्होंने अपनी मां रत्नामाला से संगीत सीखा है. उनकी मां म्यूजिक टीचर हैं और पिता वीणा और वायलिन बजाते हैं.

कई रियेलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं शनमुखप्रिया

वो 2008 में जी तेलुगू सारेगामापा लिटिल चैम्प की सबसे यंग कंटेस्टेंट रही हैं. ये उनका पहला रियेलिटी शो था. इसके बाद वो वॉयस इंडिया किड्स, सुपर सिंगर 9 तेलुगू, जीटीवी सारेगामापा लिटिल चैम्प्स और Paaduta Teeyaga जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने तेलुगू फिल्म तेजम का टाइटल ट्रैक भी गाया है. उन्होंने क्लासिकल, ओपेरा, योडलिंग (Yodelling) और जैज की भी ट्रेनिंग ले रखी है.

ट्रोलर्स को दिया था ये जवाब

Yo! Vizag से खास बातचीत में शनमुखप्रिया ने कहा था, 'मुझे इसके बारे में तब पता चला जब मेरे कुछ शुभचिंतक मेरे पास पहुंचे. मैंने ट्रोलर्स को एक चुटकीभर नमक की तरह देखती हूं.' उन्होंने आगे कहा कि माइकल जैक्सन जैसे महानतम कलाकारों को भी आलोचना झेलनी पड़ी थी. शनमुखा ने कहा कि उन्हें गाना और परफॉर्म करना बहुत पसंद है. मैं आनेवाले समय में अपने राउंड्स में अपनी परफॉरमेंस का बेस्ट देने की कोशिश करूंगी.'

क्या है मामला?

इस विवाद की शुरूआत तब हुई जब एक एपिसोड में शनमुखप्रिया ने एक और कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी के साथ ‘हमको सिर्फ तुमसे प्यार है’ गाना गाया. लेकिन लोगों को उनकी ये परफॉरमेंस पसंद नहीं आई. उन्होंने यह कहते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने पूरी धुन ही बदल दी. यूजर्स ने कहा कि शनमुखप्रिया जो योडलिंग करती हैं वो कभी कभी इरिटेटिंग लगती है, वो हर गाने को हाई पीच में गाती हैं जिसकी वजह से गाना खराब हो जाता है. उन्हें शो से बाहर कर देना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें